ट्रोलर्स पर भड़के Jasprit Bumrah, इशारों-इशारों में ट्रोलर को बताया कुत्ता

Jasprit Bumrah

ट्रोलर्स पर भड़के Jasprit Bumrah, इशारों-इशारों में ट्रोलर को बताया कुत्ता

टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) अपनी चोट की वजह से इस बार टी-20 वर्ल्ड कप से बाहर हो चुके हैं जिसके बाद लगातार सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है और लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं जिसके बाद जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने अब ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है और एक बहुत बड़ी बात कह दी है. 28 साल के इस खिलाड़ी ने बगैर किसी का नाम लिए हुए अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक मैसेज लिखा है.

Jasprit Bumrah ने लिखी बड़ी बात

bumrah story

आलोचकों को जवाब देते हुए जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा कि ‘आप कभी भी अपनी मंजिल तक नहीं पहुंचेंगे, अगर आप रुककर हर भोंकने वाले कुत्ते को पत्थर मारेंगे’. आपको बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद लगातार जसप्रीत बुमराह ट्रोलर के निशाने पर आ रहे हैं जहां लोगों का मानना है कि आईपीएल खेलने के लिए इन खिलाड़ियों में बहुत फुर्ती रहती है और जब टीम इंडिया के लिए खेलने की बारी आती है तो यह चोटिल हो जाते हैं.

इस साल नहीं खेल पाए ज्यादा मैच

अगर इस साल के कुछ महत्वपूर्ण टूर्नामेंट की बात करें तो सबसे पहले जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) एशिया कप से बाहर हुए. उसके बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज के दो मुकाबले में वह शामिल रहे लेकिन साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के शुरुआत में वह चोटिल हो गए जिसके चलते वह टी-20 वर्ल्ड कप से भी बाहर हो चुके हैं और माना जा रहा है कि लगभग 6 महीने तक जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) खेल के मैदान से दूर रहेंगे. पिछले साल टी-20 वर्ल्ड कप में जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने जो प्रदर्शन किया था उससे इस बार उनकी कमी जरूर खलेगी.

यह  भी पढ़ें- West Indies: टी 20 के एक मैच में 22 छक्के, 17 चौके, 266.23 की स्ट्राइक और अकेले बनाए 205 रन

ये खिलाड़ी ले सकते हैं जगह

इस साल होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप में जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के गायब होने के बाद यह माना जा रहा है कि मोहम्मद शमी या मोहम्मद सिराज जसप्रीत बुमराह की जगह टीम इंडिया में शामिल हो सकते हैं. हालांकि आवेश खान और उमरान मलिक पर भी सेलेक्टर्स की नजर होगी. अभी तक बोर्ड ने रिप्लेसमेंट के तौर पर खिलाड़ी की घोषणा नहीं की है.

यह  भी पढ़ें- ‘BCCI ने Sanju Samson का चयन नहीं कर ठीक किया’, 86 रन की पारी खेलकर भी जीत नहीं दिला पाने पर भड़के फैंस