Jasprit Bumrah अपनी कप्तानी में देंगे इस खिलाड़ी को मौका, रोहित- विराट ने हमेशा किया नजरअंदाज

Jasprit Bumrah

इस वक्त टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा कोरोना पॉजिटिव है जिनकी जगह पर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच के लिए कप्तान बनाया गया है. ऐसे में कप्तान बनती ही जसप्रीत बुमराह ने टीम में एक बहुत बड़ा बदलाव किया है जिसे देखकर हर कोई चौक गया. दरअसल जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में एक ऐसे खिलाड़ी को मौका देने जा रहे हैं जिन्हें रोहित शर्मा और विराट कोहली ने हमेशा नजरअंदाज किया.

इस खिलाड़ी का होगा डेब्यु

Jasprit Bumrah

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में ऐसा माना जा रहा है कि जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) केएस भरत को डेब्यू करने का मौका दे सकते हैं. दरअसल केएस भरत ने प्रैक्टिस सेशन में अपने बल्ले से खूब धमाल मचाया है जिनके प्रदर्शन से हर कोई खुश है. यही वजह है कि रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में इस खिलाड़ी को न केवल डेब्यू बल्कि ओपनिंग करने का भी मौका मिल सकता है.

काफी अनुभवी है केएस भारत

Jasprit Bumrah

प्रैक्टिस सेशन में केएस भारत में अपने बल्ले से रन बनाते हुए हर किसी को चौंका दिया है जहां इससे पहले आईपीएल 2022 में दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलते हुए उन्होंने दो मैचों में हिस्सा लिया था. देखा जाए तो इस खिलाड़ी को पहली बार न्यूजीलैंड के खिलाफ मौका मिला था लेकिन विराट कोहली ने प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया जिसके बाद कप्तान रोहित शर्मा ने भी कभी खिलाड़ी पर ध्यान नहीं दिया और अब जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की कप्तानी में इस खिलाड़ी का भविष्य चमकने वाला है. केएस भरत ने साल 2013 में भारत के लिए अपना डेब्यू किया था जिन्होंने 79 फर्स्ट क्लास मैच में 4289 रन बनाए हैं.

टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन

Jasprit Bumrah

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में रोहित शर्मा, शुभ्मन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, हनुमा विहारी, चेतेश्वर पुजारा, ऋषभ पंत, केएस भरत, रविचंद्रन अश्विन, मयंक अग्रवाल, रविंद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah), प्रसिद्ध कृष्णा और मोहम्मद सिराज को जगह मिली है.

ये भी पढ़े- Team India के साथ सीरीज खेलने से पहले इंग्लैंड के कप्तान ने क्रिकेट से लिया संन्यास

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *