Jasprit Bumrah की टीम इंडिया में होने वाली है वापसी, फुल फिटनेस हासिल करने के करीब

Jasprit Bumrah

Jasprit Bumrah की टीम इंडिया में होने वाली है वापसी, फुल फिटनेस हासिल करने के करीब

टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) इस वक्त चोट की वजह से टीम से बाहर चल रहे हैं जहां एक अच्छी खबर सामने आई है कि यह खिलाड़ी जल्द ही टीम के साथ जुड़ सकते हैं. टी- 20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया के लिए यह बेहद ही खुशी की बात है कि जसप्रीत बुमराह अगले महीने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाली टी-20 सीरीज तक पूरी तरह फिट हो जाएंगे. आपको बता दें कि इस वक्त टीम इंडिया एशिया कप खेल रही है जिसमें चोट की वजह से जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को आराम दिया गया है.

जल्द होंगे फिट

jasprit bumarah 1

टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को लेकर बीसीसीआई ने जल्द ही फिट होने का दावा किया है और बताया है कि जसप्रीत बुमराह की फिटनेस पहले से अब काफी बेहतर है. वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज खेलनी है. ऐसे में जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के इन दोनों ही सीरीज में शामिल होने की पूरी- पूरी उम्मीद है. देखा जाए तो इस वक्त जसप्रीत बुमराह अपने कमर के पुराने दर्द के कारण टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं.

यह भी पढ़ें- हांगकांग के हराने के बाद Suryakumar Yadav ने अपने प्रदर्शन के बारे में किया खुलासा, कहा- पहले से हीं मेरे दिमाग में…

शानदार गेंदबाजी में माहिर है जसप्रीत बुमराह

jasprit 1

अपनी पुरानी चोट के कारण जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने तुरंत टीम इंडिया से ब्रेक लेकर फिटनेस पर काम करना शुरू कर दिया था और वह नेशनल क्रिकेट एकेडमी में पहुंच गए थे. बुमराह फिलहाल एनसीए में ही है और अपनी फिटनेस में सुधार लाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं जहां जल्द ही वह टीम इंडिया में वापसी भी कर सकते हैं. आपको बता दें कि जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) टीम इंडिया के लिए बेहद मजबूत कड़ी माने जाते हैं जो टीम को कई मुश्किल परिस्थिति में मैच जीता चुके हैं. यही वजह है कि इस खिलाड़ी की गैरमौजूदगी में टीम को उनकी कमी खल रही है.

हर्षल पटेल को लेकर कोई अपडेट नहीं

harshal patel 2

दरअसल जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के साथ टीम इंडिया के एक और स्टार खिलाड़ी हर्षल पटेल भी चोट की वजह से टीम से बाहर हो गए थे जो बुमराह के साथ एनसीए में अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं लेकिन अभी हर्षल पटेल को लेकर किसी तरह का कोई फिटनेस अपडेट सामने नहीं आया है. इस वक्त जसप्रीत बुमराह की गैरमौजूदगी में एशिया कप में दिग्गज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को कमान संभालने का मौका दिया गया है जिन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ बेहद ही शानदार प्रदर्शन दिखाया.

यह भी पढ़ें- Hardik Pandya पढ़ाई में थे जीरो, आठवीं पास पांड्या यू बने क्रिकेट में हीरो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *