Jay Shah टीम से मुस्लिमों को किनारे कर रहे, वर्ल्डकप की टीम देख बोले कांग्रेस विधायक

Jay Shah

Jay Shah टीम से मुस्लिमों को किनारे कर रहे, वर्ल्डकप की टीम देख बोले कांग्रेस विधायक

टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान होने के बाद अब बीसीसीआई अध्यक्ष जय शाह (Jay Shah) को लोगों ने निशाना पर लेना शुरू कर दिया है. दरअसल टी-20 वर्ल्ड कप के लिए जो टीम चुनी गई है उसमें कई ऐसे खिलाड़ी गायब है जिसके बाद अब इसे कोई और एंगल दिया जा रहा है जहां सोशल मीडिया पर अब लोगों का मानना है कि जानबूझकर तीन से मुस्लिम खिलाड़ियों का पत्ता काटा जा रहा है जिसके लिए आप सोशल मीडिया पर जय शाह को निशाने पर लिया जा रहा है.

गायब है इन खिलाड़ियों के नाम

दरअसल टी-20 वर्ल्ड कप के लिए जो टीम इंडिया का चयन हुआ है उसमें ना ही तो मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, आवेश खान और ना ही उमरान मलिक का नाम है जिसके बाद जय शाह (Jay Shah) को टारगेट करते हुए लोगों ने अब इसे एंटी मुस्लिम टीम इंडिया करार दे दिया है. लोगों का मानना है कि उमरान मलिक के पास पेस है तो किसी ने तो मोहम्मद शमी की वकालत इतनी कर दी क्योंकि वह रिवर्स स्विंग करा सकते हैं, टी-20 में रिवर्स स्विंग क्या कमाल की सोच है.

यह भी पढ़ें- Virat Kohli जल्द ही छोड़ सकते हैं PM Modi को पीछे, ऐसा करने वाले बने पहले खिलाड़ी

लोगों के निशाने पर आए Jay Shah

इन चारों खिलाड़ियों में से किसी को भी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में चुना ना जाना एक बहुत बड़ा विवाद बन चुका है लेकिन इस वक्त टीम इंडिया में जिन चेहरों को खराब प्रदर्शन के बाद भी मौका मिला है उस वजह से भी लोग बीसीसीआई अध्यक्ष जय शाह (Jay Shah) पर अपना गुस्सा निकालने नजर आ रहे हैं. सबसे चौंकाने वाली बात तो यह है कि उमरान मलिक, आवेश खान, मोहम्मद सिराज और मोहम्मद शमी यह सभी टीम इंडिया के एक ऐसे खिलाड़ी माने जाते हैं जिन्होंने टीम के लिए कई बार शानदार प्रदर्शन किया है. इसके बावजूद भी मौका नहीं मिला.

बिहार के किशनगंज स्थित बहादुरगंज विधानसभा क्षेत्र 52 के पूर्व कांग्रेस विधायक तौसीफ आलम ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा है की, ‘क्रिकेट की दुनियां में मैं तब तक क्रिकेट नहीं देखूंगा जबतक इंडियन टीम में निष्पक्ष सेलेक्सन न होजाए आज 20 20 वर्ल्ड कप का चयन करता से मैं हैरान हूं सामी सिराज ख़लील अहमद जैसा खिलाड़ी को बैठा देना अस्चर्ज़ लगा’

यह भी पढ़ें- Ishan Kishan से लेकर Sanju Samson तक, टी20 वर्ल्ड कप से गायब है ये नायाब चेहरे

इन खिलाड़ियों के शामिल होने पर छिड़ा विवाद

दरअसल टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह को टीम इंडिया में जगह मिली है जो लोगों को बिल्कुल भी रास नहीं आ रही क्योंकि एशिया कप में बखूबी यह देखा गया कि 19 वां ओवर भुवनेश्वर कुमार ने किस प्रकार किया और टीम इंडिया की नैया डूब गई जहां डेथ ओवर के स्पेशलिस्ट माने जाने वाले भुवनेश्वर कुमार ने वह काम बिल्कुल भी नहीं किया जिसके लिए उन्हें टीम में रखा गया था.

उसके अलावा हर्षल पटेल की बात करें तो उनके भी आखिरी ओवर अच्छे नहीं है जो ज्यादातर डेथ ओवर हीं कर सकते हैं जिस वक्त बल्लेबाज का इकलौता लक्ष्य गेंद को कूटना होता है. वहीं अगर अर्शदीप सिंह की बात करें तो वह अपनी सटिक यॉर्कर गेंद के लिए जाने जाते हैं. अगर आखिरी में देखें तो यह साफ पता चल रहा है कि मोहम्मद सिराज, आवेश खान और उमरान मलिक वर्ल्ड कप की टीम में अपनी जगह पक्की नहीं कर सकते हैं लेकिन मोहम्मद शमी के आंकड़े बेहद ही चौंकाने वाले है.

यह भी पढ़ें- World Cup खेलने वाला ये खिलाड़ी भैंस बकरियां चराने को मजबूर