भारत के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले में न्यूजीलैंड को बड़ा झटका, Kane Williamson हुए टीम से बाहर

Kane Williamson

भारत के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले में न्यूजीलैंड को बड़ा झटका, Kane Williamson हुए टीम से बाहर

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 टी20 इंटरनेशनल मुकाबलों के सीरीज का आखिरी मुकाबला 22 नवंबर को नेपियर में खेला जाएगा. जिसको लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है की न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) इस मुकाबले में उपस्थित नहीं रहेंगे. उनकी जगह भारत के खिलाफ टीम का नेतृत्व टिम साउदी करेंगे.

भारत के खिलाफ आखिरी मुकाबले में Kane Williamson बहार

दरअसल, सीरीज के आखिरी मुकाबले में कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) की टीम में ना होने की जानकारी खुद न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने दी है. उन्होंने अपने अधिकारिक ट्वीटर हेंडल पर ये शेयर करते हुए बताया की,

‘केन विलियमसन (Kane Williamson) टी20 सीरीज का तीसरा मुकाबला नहीं खेलेंगे. उन्हें पहले से तय मेडिकल अपॉइंटमेंट के लिए जाना हैं. ऐसे में टीम में उनके जगह मार्क चैपमैन को जगह दी जा रही है. वह आज टीम के साथ प्रैक्टिस सेशन में जुड़ेंगे.’

वहीं इस मुकाबले में न्यूजीलैंड की कप्तानी की जिम्मेदारी कीवी टीम के तेज गेंदबाज टिम साउदी को दी गई है. बता दें की सीरीज का पहला मुकाबला बारिश की वजह से टॉस भी नहीं हो पाया और उस मैच को रद्द कर दिया गया. जबकि दुसरे मुकाबले को भारत ने 65 रनों से जीतकर इस सीरीज में 1-0 से आगे है.

Kane Williamson ने लगाए शानदार अर्धशतक

सीरीज के दुसरे मुकाबले में भारतीय टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट खो कर 191 रन बनाए. जिसके बाद 192 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए कीवी टीम 18.5 ओवर में 126 रनों पर  सिमट गई. हालांकि इस मुकाबले में कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) ने अच्छी अर्धशतकीय पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 52 गेंदों में 4 चौके और 2 छक्के की मदद से 62 रन बनाकर आउट हो गए.

साउदी की हट्रिक भी नहीं रोक सकी कीवी टीम की हार

वहीं भारत के बल्लेबाजी के दौरान न्यूजीलैंड के खतरनाक गेंदबाज टिम साउदी ने कमाल का हट्रिक विकेट लिया. इस दौरान उन्होंने लगातार हार्दिक पांड्या, दीपक हुडा और वॉशिंगटन सुंदर को आउट कर अपने इंटरनेशनल करियर का दूसरा हट्रिक पूरा किया. हालांकि टिम साउदी का ये शानदार प्रदर्शन भी भारत को जीतने से नहीं रोक पाई. ज्सिके बाद हार्दिक पंड्या की ब्लू स्क्वाड ने इस मुकाबले में कीवी टीम को 65 रनों से हराकर विजयी बने.