IND vs AUS: कभी गर्दन पकड़ा तो कभी किया किस, कार्तिक से ये कैसा प्यार जता रहे हैं रोहित

IND vs AUS

IND vs AUS: कभी गर्दन पकड़ा तो कभी किया किस, कार्तिक से ये कैसा प्यार जता रहे हैं रोहित

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज के आखिरी मुकाबले में टीम इंडिया ने शान शानदार तरह से विफल करते हुए जीत हासिल करते हुए ऑस्ट्रेलिया को हराकर 2-1 से सीरीज (IND vs AUS) पर कब्जा किया. इस बीच रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक के बीच एक ऐसा मोमेंट सामने आया जिसने फैंस का दिल जीत लिया. वायरल तस्वीर में साफ नजर आ रहा है कि दिनेश कार्तिक के शानदार प्रदर्शन से रोहित शर्मा कितने खुश हैं और उनके हेलमेट को चुमते नजर आ रहे हैं.

कार्तिक और रोहित की खास बॉन्डिंग हुई वायरल

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच हुए इस मुकाबले में टीम इंडिया की जब फील्डिंग चल रही थी तभी कप्तान रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक के बीच गजब की बॉन्डिंग देखने को मिली. दिनेश कार्तिक ने जब अक्षर पटेल की थ्रो पर गजब का रन आउट किया, उस वक्त कप्तान रोहित शर्मा ने दिनेश कार्तिक के हेलमेट को चूम लिया और मस्ती करते नजर आए जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

यह भी पढ़ें- IND vs AUS: भारत आकर हारा सीरीज, मगर दिल जीत लेगए आरोन फिंच

पिछले तस्वीरों से लोगों ने की तुलना

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच जब पहला टी-20 मुकाबला खेला गया था तो उस वक्त रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा था जिसमें रोहित शर्मा ने दिनेश कार्तिक की गर्दन पकड़ ली थी जिस पर काफी मींस बने थे और वीडियो भी वायरल हुआ था. हालांकि दोनों खिलाड़ियों के बीच अपने आप में एक हंसी ठठोला जैसा मोमेंट था जहां अब इस तस्वीर के साथ रोहित शर्मा के दिनेश कार्तिक के हेलमेट को चूमने वाली तस्वीर एक दूसरे से कंपेयर करते नजर आ रहे हैं और लोग इस पर जमकर मजे ले रहे.

यह भी पढ़ें- ऑस्ट्रेलिया से जीत की जश्न के बीच Team India को लगा झटका, सामने आई बुरी खबर

भारत ने जीता सीरीज

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज के आखिरी मुकाबले में टॉस जीतकर भारत ने फील्डिंग चुनी जहां सबसे पहले बल्लेबाजी करने आए ऑस्ट्रेलिया में भारत के सामने 187 रनों का लक्ष्य रखा जिसे भारतीय गेंदबाजों ने बड़े ही आराम से चेज किया और सीरीज पर 2-1 की बढ़त बनाई जहां टी-20 वर्ल्ड कप से पहले भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच सीरीज में टीम इंडिया का इस तरह विजई होना एक अच्छा संदेश देता है.

यह भी पढ़ें- IND vs AUS: सीरीज जीतकर गदगद हुए रोहित, लेकिन भुनेश्वर पर है मेहरबान