Australia की नई जर्सी पर ये क्या बोल गए दिनेश कार्तिक, सोशल मीडिया पर मची खलबली

Australia

Australia की नई जर्सी पर ये क्या बोल गए दिनेश कार्तिक, सोशल मीडिया पर मची खलबली

टीम इंडिया के विकेटकीपर बैट्समैन दिनेश कार्तिक ने ऑस्ट्रेलिया (Australia) की नई लांच की गई जर्सी पर एक ऐसी बात कह दी है जो सोशल मीडिया पर इस वक्त चर्चा का विषय बन चुका है. आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने टी-20 वर्ल्ड कप के लिए नई जर्सी को लॉन्च कर दिया है जहां पहली बार ऐसा देखा जा रहा है कि ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के खिलाड़ी स्वदेशी थीम वाली जर्सी पहनकर मैदान पर उतरेंगे जहां इसी बीच दिनेश कार्तिक का एक ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है.

दिनेश कार्तिक ने कहीं बड़ी बात

ऑस्ट्रेलिया (Australia) टीम की जर्सी पर मजे लेते हुए टीम इंडिया के खिलाड़ी दिनेश कार्तिक ने अपने टि्वटर हैंडल से ट्वीट करते हुए मजाकिया अंदाज में लिखा है कि ‘उन्हें अन्य फ्रेंचाइजी से भी टीम चुनने की जरूरत है ना कि केवल आरसीबी से’. दरअसल दिनेश कार्तिक ने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि ट्विटर पर एक तस्वीर जम पर वायरल हो रही है जिसमें मिचेल स्टार्क, ग्लेन मैक्सवेल और हेजलवुड ऑस्ट्रेलिया (Australia) की नई जर्सी पहने हुए हैं और खास बात यह है कि यह तीनों खिलाड़ी आईपीएल में आरसीबी की ओर से खेलते हैं.

यह भी पढ़ें- Pakistan क्रिकेट टीम को टी-20 वर्ल्ड कप से पहले झटके पर झटके लग रहे हैं

फैंस ने किया मजेदार कमेंट

दिनेश कार्तिक के इस ट्वीट के बाद फैंस बेहद ही मजेदार कमेंट करते नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि दिनेश कार्तिक सोशल मीडिया पर काफी रूप से एक्टिव रहते हैं जहां कई मामलों पर ट्वीट करके वह चर्चा में भी छाए रहते हैं. इस बार टी-20 वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया में होना है जहां 22 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया टीम (Australia) अपना पहला मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ सिडनी में खेलती नजर आएगी. आपको बता दें कि पिछला टी-20 वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया टीम ने जीता था जो इस बार खिताब जीतने की प्रबल दावेदार मानी जा रही है.

यह भी पढ़ें- फ्लॉप Rishabh Pant कहीं बिगाड़ न दे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया का खेल

ये है पूरा शेड्यूल

आपको भी बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप को देखते हुए लगभग सभी टीमों ने अपने-अपने स्क्वाड का ऐलान कर दिया है जहां टी-20 बादशाह कहलाने वाली ऑस्ट्रेलिया (Australia) टीम की जर्सी हर किसी के लिए इस चर्चा का विषय बन चुकी है क्योंकि ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने पहली बार इस तरह ऐसा कदम उठाया है. दरअसल ऑस्ट्रेलिया (Australia) की टीम को भारत के साथ 6 दिन में तीन टी-20 के मुकाबले खेलने हैं. जहां पहला मैच 20 सितंबर को मोहाली में होना है. दूसरा मैच 23 सितंबर को नागपुर में और अंतिम टी20 मैच 25 सितंबर को हैदराबाद में खेला जाएगा.

यह भी पढ़ें- वर्ल्डकप जीतने के लिए England की टीम ने चली चाल, अपनाया ये हथकंडा