बिश्नोई को बाहर रखना Rohit Sharma को पड़ा महंगा, भारत एशिया कप से हो सकता है बाहर

Rohit Sharma

बिश्नोई को बाहर रखना Rohit Sharma को पड़ा महंगा, भारत एशिया कप से हो सकता है बाहर

भारत और श्रीलंका के बीच हुए मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कई रणनीति फेल होती नजर आई जिस वजह से टीम इंडिया को लगातार एशिया कप में दो मुकाबले हारने पड़े. देखा जाए तो इस वक्त टीम इंडिया के लिए जीतना काफी रूप से अहम था. ऐसे में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को किसी भी तरह का प्रयोग करने से बचना चाहिए लेकिन उन्होंने बीते दोनों मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करने वाले रवि बिश्नोई को श्रीलंका के खिलाफ जब बाहर रखा तो उनके इस फैसले से लोग पूरी तरह हैरान नजर आए जहां कई लोग रोहित शर्मा के इस फैसले पर नाराजगी भी जताते दिखे.

Rohit Sharma की गलती पड़ी भारी

rohit 3

श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया में रवि बिश्नोई को शामिल ना करना यह रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की सबसे बड़ी गलती रही जिस वजह से लगातार दूसरा मुकाबला एशिया कप में टीम इंडिया हार चुकी है और अब परिस्थिति ऐसी है कि एशिया कप में अपने आप को बनाए रखना टीम इंडिया के लिए काफी मुश्किल नजर आ रहा है. श्रीलंका के खिलाफ रवि बिश्नोई को बाहर रखने का कोई तूक नहीं था जबकि उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ सबसे बेहतरीन गेंदबाजी की थी. ऐसे में रोहित शर्मा के पास चहल को बाहर करके बिश्नोई को शामिल करने का मौका था.

यह भी पढ़ें- Rohit Sharma की इस हरकत पर गुस्साए पंत, ड्रेसिंग रूम का वीडियो वायरल

पाकिस्तान के खिलाफ किया शानदार प्रदर्शन

ravi vishnoi

पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में रवि बिश्नोई ने अपने प्रदर्शन से हर किसी का दिल जीता था जहां एशिया कप के बड़े टूर्नामेंट में अभी विश्नोई ने 4 ओवर में गेंदबाजी करते हुए 26 रन देकर एक विकेट अपने नाम किया जहां उनकी 6.50 की शानदार इकोनमी रही. वहीं अगर चहल की बात करें तो वह सबसे महंगे गेंदबाज साबित हुए जिन्होंने 4 ओवर में 43 रन देते हुए एक विकेट हासिल किया.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान के बाद श्रीलंका से भी हारने पर Rohit Sharma को नहीं है कोई अफसोस

खराब रहा बल्लेबाजों का प्रदर्शन

sharma

एशिया कप 2022 से रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की टीम इंडिया अब खतरे में नजर आ रही है जहां सुपर-4 के दोनों शुरुआती मुकाबले टीम इंडिया ने गंवा दिया है. देखा जाए तो श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया के पास शानदार प्रदर्शन करने का मौका था लेकिन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज शानदार प्रदर्शन नहीं कर पाया जिसका खामियाजा टीम को भुगतना पड़ा.

यह भी पढ़ें- ‘क्रीज से बाहर फिर भी LBW’, KL Rahul के आउट होते हीं अंपायर पर भड़के फैंस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *