KL Rahul गवां सकते है एशिया कप में खेलने का मौका, इस खिलाड़ी को मिल सकती है जगह

KL Rahul

KL Rahul ने जिस टीम के खिलाफ किया डेब्यू, अब उसी के खिलाफ करेंगे कप्तानी

एशिया कप का ऐलान होते ही टीम इंडिया की 15 सदस्य खिलाड़ियों का नाम सामने आया है जिसमें केएल राहुल (KL Rahul) का नाम भी शामिल है जहां काफी समय के बाद वापसी करते हुए यह कहा जा रहा था कि केएल राहुल टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करते नजर आएंगे लेकिन अब केएल राहुल के खेलने पर एक बहुत बड़ा सस्पेंस बना हुआ है.

दरअसल, अब उनके फिटनेस को लेकर तरह-तरह के सवाल उठने शुरू हो चुके हैं जहां यह माना जा रहा है कि इस बार भी केएल राहुल (KL Rahul) के हाथों से एशिया कप जैसा बड़ा टूर्नामेंट खेलने का मौका जा सकता है. अगर वह टीम से बाहर होते हैं तो फिर विराट कोहली रोहित शर्मा के साथ अपनी ओपनिंग करते नजर आ सकते हैं.

विराट कोहली पर होगी ज़िम्मेदारी

virat kohali

एशिया कप में अगर केएल राहुल (KL Rahul) अपना फिटनेस साबित नहीं कर पाते हैं तो यह पूरी तरह से स्पष्ट है कि नंबर 3 पर खेलने वाले विराट कोहली को ओपनिंग करने का मौका मिलेगा. ऐसे में देखा जाए तो विराट कोहली की जिम्मेदारी और भी ज्यादा बढ़ जाएगी और केएल राहुल (KL Rahul) की जगह टीम में श्रेयस अय्यर को शामिल किया जाएगा. आपको बता दें कि एशिया कप में कई ऐसे खिलाड़ियों को नजरअंदाज किया गया है जिन्होंने बीते कई सीरीज में शानदार प्रदर्शन करके अपनी जगह पक्की करने की कोशिश की थी.

KL Rahul का होगा फिटनेस टेस्ट

KL 1

बीते कुछ दिनों देखा गया कि टीम इंडिया के खिलाड़ी केएल राहुल (KL Rahul) ग्रॉइन इंजरी की वजह से टीम से बाहर थे जिसके कुछ समय बाद उन्होंने जर्मनी में अपना ऑपरेशन करवाया जहां हाल ही में वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. डबल झटके के बाद अब उन्हें एशिया कप की टीम में जगह दे दी गई है. 27 अगस्त से यूएई में शुरू हो रहे एशिया कप के लिए केएल राहुल यूएई जाएंगे या नहीं इस पर फैसला अगले हफ्ते होगा. इस पर केएल राहुल (KL Rahul) को टीम के साथ उड़ान भरने से पहले फिटनेस टेस्ट पास करना होगा जो कि बीसीसीआई की टीम एनसीए मे लेगी.

Asia Cup के लिए टीम इंडिया का स्क्वाड

team india 5

एशिया कप (Asia Cup) 2022 के लिए टीम इंडिया में रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह और आवेश खान को जगह मिली है.

यह भी पढ़ें- Asia Cup में भारत की ओपनिंग जोड़ी में होंगे रोहित शर्मा और केएल राहुल, नंबर 3 पर होंगे कोहली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *