KL Rahul से छीन सकती है उप कप्तानी, T20 टीम से भी होगी छुट्टी

KL Rahul

KL Rahul से छीन सकती है उप कप्तानी, T20 टीम से भी होगी छुट्टी

टीम इंडिया के उपकप्तान केएल राहुल (KL Rahul) इन दिनों बेहद खराब फॉर्म में चल रहे हैं. ऐसे में उन्हें लेकर एक कड़ा फैसला लिया जा सकता है. देखा जाए तो एशिया कप के शुरुआत से ही केएल राहुल किसी भी मुकाबले में अपना कमाल नहीं दिखा पाए हैं जहां कई बार तो वह बिना खाता खोले ही आउट हो गए हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि मैनेजमेंट केएल राहुल (KL Rahul) को उप कप्तानी से हटाकर एक ऐसे खिलाड़ी को यह जिम्मेदारी दे सकती हैं जो इस वक्त शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और टीम इंडिया के लिए खूब रन बना रहे हैं. इस वक्त हार्दिक पंड्या इसके लिए बेहतर विकल्प साबित हो रहे हैं.

नहीं चला KL Rahul का बल्ला

kl rahul

केएल राहुल (KL Rahul) के खराब प्रदर्शन को देखते हुए अब कई खिलाड़ी मजबूती से अपनी दावेदारी उप-कप्तानी के लिए पेश करते नजर आ रहे हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि अगर इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप से पहले राहुल का बल्ला इसी तरह शांत रहा तो फिर वर्ल्ड कप से राहुल का पत्ता कट सकता है. आपको बता दें कि एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ खेलते हुए वह बिना खाता खोले आउट हो गए जिसके बाद हांगकांग की टीम के साथ हुए मुकाबले में ओपनिंग करने आए केएल राहुल (KL Rahul) केवल 36 रन बनाए.

इन खिलाड़ियों को मिल सकती है उप कप्तानी

hardik jadeja

अगर टीम मैनेजमेंट के एल राहुल (KL Rahul) को उपकप्तान से हटाने का फैसला लेती है तो इस वक्त हार्दिक पांड्या और रविंद्र जडेजा दो ऐसे खिलाड़ी साबित हो रहे हैं जो तीनों ही फॉर्मेट में शानदार प्रदर्शन कर चुके है. दरअसल दोनों ही खिलाड़ियों ने बीच बीते कई मुकाबले से अपने प्रदर्शन से हर किसी को प्रभावित किया है और कई मैच विनिंग पारी खेलकर टीम इंडिया को मैच जिताया है. ऐसे में अगर केएल राहुल (KL Rahul) शानदार प्रदर्शन नहीं करते हैं तो उनके हाथ से एक बड़ा मौका जा सकता है.

यह भी पढ़ें- भारतीय कप्तान Rohit Sharma की रश्मिका मंदाना के साथ आ रही है फिल्म, शेयर किया पोस्टर

वर्ल्ड कप से पहले करना होगा शानदार प्रदर्शन

kl

दरअसल टी-20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया को कई और मुकाबले खेलने हैं जहां केएल राहुल (KL Rahul) के पास शानदार प्रदर्शन करने का मौका है. आपको बता दें कि चोट के बाद काफी समय पर टीम इंडिया में वापसी कर रहे राहुल चोट के कारण लगातार अंदर-बाहर भी हुए हैं जिन्हें रोहित शर्मा के बाद टीम इंडिया के कप्तान के तौर पर पहला विकल्प रखा गया था लेकिन अब उनके प्रदर्शन से ऐसा बिल्कुल भी प्रतीत नहीं हो रहा है.

यह भी पढ़ें- Jasprit Bumrah की टीम इंडिया में होने वाली है वापसी, फुल फिटनेस हासिल करने के करीब

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *