KL Rahul ने राष्ट्रगान गाते वक्त किया कुछ ऐसा कि सोशल मीडिया पर अब हो रही तारीफ

KL Rahul

KL Rahul ने राष्ट्रगान गाते वक्त किया कुछ ऐसा कि सोशल मीडिया पर अब हो रही तारीफ

भारत और जिंबाब्वे के बीच हुए पहले वनडे मुकाबले में जब भारत की ओर से राष्ट्रगान शुरू हुआ तो उस वक्त सीरीज के कप्तानी संभाल रहे केएल राहुल (KL Rahul) ने कुछ ऐसा किया कि उन्होंने अपनी हरकत से फैंस का दिल जीत लिया जहां सोशल मीडिया पर लोग उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं. आपको बता दें कि पहले वनडे मुकाबले में भारत ने जिंबाब्वे को 10 विकेट से हराते हुए 1-0 से सीरीज पर कब्जा कर लिया है जहां इस एकतरफा मुकाबले में टीम इंडिया की जीत के हीरो रहे दीपक चाहर ने गेंदबाजी में कमाल दिखाया तो ही बल्लेबाजी में ओपनिंग बल्लेबाज खूब चमकते हुए नजर आए.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

kl rahul 6

भारत और जिंबाब्वे के बीच हुए पहले वनडे मुकाबले में जब भारत का राष्ट्रगान चल रहा था उस वक्त केएल राहुल (KL Rahul) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें जब खिलाड़ी मैदान पर उतरते हैं तो सभी के मुंह में च्यूइंग गम रहता है. केएल राहुल (KL Rahul) जब मैदान पर उतरते हैं तो वह भी च्यूइंग गम रहे थे मगर फील्डिंग करने से पहले जब सभी खिलाड़ी राष्ट्रगान के लिए एकत्रित हुए तो इसके सम्मान में केएल राहुल ने च्यूइंग गम को मुंह से निकाल दिया जहां सोशल मीडिया पर लोगों को केएल राहुल का यह जेस्चर खूब पसंद आया और लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं.

कोहली को लोगों ने किया ट्रोल

virat Kohli4

भारत और जिंबाब्वे के बीच हुए पहले मुकाबले में एक तरफ कप्तानी संभाल रहे केएल राहुल (KL Rahul) की हर तरफ इसलिए तारीफ की जा रही च्यूइंग गम निकाल कर फेंक दिया लेकिन इसी बीच विराट कोहली का भी एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जहां किसी मुकाबले में उन्होंने राष्ट्रगान के वक्त अपने मुंह में च्यूईग गम चबा रहे है. इसके बाद लोग उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं. आपको बता दें कि राष्ट्रगान गाते वक्त हर व्यक्ति को इसका सम्मान करना चाहिए.

ओपनिंग बल्लेबाजों ने मिलकर जिंबाब्वे के छुड़ाए छक्के

gill dhawan

भारत और जिंबाब्वे के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में टीम इंडिया की तरफ से लक्ष्य का पीछा करते हुए शुभ्मन गिल ने 72 गेंदों में नाबाद 82 रन बनाए. वहीं शिखर धवन ने 113 गेंदों में नाबाद 81 रन बनाए. दोनों के बीच अटूट शतकीय साझेदारी की वजह से टीम इंडिया 50 ओवर का खेल खत्म होने से पहले ही मैच जीत चुकी थी. वहीं दूसरी ओर जिंबाब्वे की टीम 40.3 ओवर में 189 रन पर सिमट गई जिसके बाद टीम इंडिया ने धाकड़ बल्लेबाजी करते हुए इस स्कोर का पीछा किया.

यह भी पढ़ें- Video: Deepak Chahar पर कुछ यू फिदा हुई महिला फैन, कहा- आप बहुत क्यूट है क्या मैं आपको टच कर सकती

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *