एशिया कप में फ्लॉप होने के बाद KL Rahul करने जा रहे शादी

KL Rahul

एशिया कप में फ्लॉप होने के बाद KL Rahul करने जा रहे शादी

टीम इंडिया के स्टार ओपनर खिलाड़ी केएल राहुल (KL Rahul) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी काफी समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अब जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. सूत्रों की मानें तो यह दोनों अगले साल महाराष्ट्र में सात फेरे लिए लेंगे. इसके पीछे सबसे बड़ी वजह यह है कि इस साल टीम इंडिया का शेड्यूल काफी बिजी है जिस वजह से केएल राहुल (KL Rahul) को बिल्कुल भी समय नहीं है. यही वजह है कि शादी के लिए अगले साल का समय तय किया गया है.

सोशल मीडिया पर किया लव स्टोरी का खुलासा

kl athiya

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी कई बार स्टेडियम में केएल राहुल (KL Rahul) के लिए चियर करते नजर आ चुकी है जहां सोशल मीडिया पर भी दोनों की तस्वीरें अक्सर वायरल होती है. आपको बता दें कि दोनों की कहानी बेहद ही रोचक है जहां दोनों की रिश्ते की शुरुआत दोस्ती से हुई थी और अब जल्द ही दोनों एक दूसरे के साथ शादी करने वाले हैं.

आपको बता दें कि दोनों के रिश्ते की खबर ने जोर पकड़ना तब शुरू कर दिया जब अथिया शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम से केएल राहुल (KL Rahul) को जन्मदिन की बधाई दी जिसमें उन्होंने राहुल के लिए बेहद ही खास मैसेज लिखा जिसके बाद लगातार दोनों के रिश्ते को लेकर कयास लगाए जा रहे थे.

यह भी पढ़ें- यह बड़ा सवाल- क्या Dinesh Karthik खिलाड़ियों को केवल पानी पिलानें के लिए हैं?

अगले साल करेंगे शादी

kl rahul athiya shethy

देखा जाए तो इस वक्त टीम इंडिया एशिया कप खेलने में व्यस्त है जिसमें केएल राहुल (KL Rahul) भी टीम का हिस्सा है. इसके तुरंत बाद टीम इंडिया को दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज खेलनी है और फिर इस साल के अंत में टी-20 वर्ल्ड कप का आयोजन होना है. ऐसे में केएल राहुल (KL Rahul) का शेड्यूल पूरी तरह से बिजी है जिस वजह से वह इस साल शादी के लिए समय नहीं निकाल पाएंगे. अब इन दोनों ने अगले साल शादी करने का फैसला लिया.

यह भी पढ़ें- Asia Cup: अगर अफगानिस्तान जीती तो टीम इंडिया की चांदी, आज के मुकाबले पर होगी नजर

नए घर में होंगे शिफ्ट

kl news house

आपको बता दें कि केएल राहुल (KL Rahul) और अथिया शेट्टी के बीच बेहद ही खूबसूरत बॉन्डिंग है जो लोगों को भी खूब पसंद आती है. स्टेडियम पहुंचकर केएल राहुल (KL Rahul) के लिए चियर करना हो या फिर मुश्किल परिस्थिति में उनके साथ रहना हो इन सभी मामले में अथिया शेट्टी पीछे नहीं हटती. बिते दिनों कमर में चोट लगने के कारण जर्मनी के लिए जब राहुल रवाना हुए तब अथिया शेट्टी भी उनके साथ मौजूद थी जहां दोनों अब जल्द ही अपने नए घर में शिफ्ट होने वाले हैं.

यह भी पढ़ें- ICC T20 Ranking में बाबर आजम की बादशाहत खत्म, ये खिलाड़ी बना दुनिया का नंबर 1 बल्लेबाज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *