Asia Cup: अफगानिस्तान के खिलाफ केएल राहुल को मिली कप्तानी, बाहर हुए रोहित शर्मा

Asia Cup

Asia Cup: अफगानिस्तान के खिलाफ केएल राहुल को मिली कप्तानी, बाहर हुए रोहित शर्मा

आज एशिया कप (Asia Cup) में भारत और अफगानिस्तान के बीच मुकाबला चल रहा है जहां टीम इंडिया में एक बहुत बड़ा बदलाव देखने को मिल रहा है. इस मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा की जगह केएल राहुल को कप्तानी सौंपी गई जहां भारतीय टीम अफगानिस्तान के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करेंगी. देखा जाए तो अफगानिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में कई नए चेहरे को भी मौका दिया गया है. हालांकि देखा जाए तो एशिया कप (Asia Cup) में अफगानिस्तान और भारत दोनों का सफर खत्म हो चुका है.

ये होगी ओपनिंग जोड़ी

एशिया कप (Asia Cup) के इस मुकाबले में टीम इंडिया की तरफ से रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में केएल राहुल और विराट कोहली पारी की शुरुआत करेंगे. देखा जाए तो केएल राहुल अभी तक पूरी तरह से फ्लॉप रहे हैं जहां इस मुकाबले में बतौर कप्तान उनसे एक अच्छी पारी की उम्मीद की जा रही है. वहीं तीसरे नंबर पर सूर्यकुमार यादव का खेलना पूरी तरह है तो वहीं चौथे नंबर पर ऋषभ पंत बल्लेबाजी करने आएंगे.

मिडिल ऑर्डर में इन खिलाड़ियों को मिली जगह

अफगानिस्तान और भारत के बीच एशिया कप (Asia Cup) में आज के मुकाबले में मिडिल ऑर्डर में कई बदलाव देखने को मिले जहां दीपक हुड्डा और दिनेश कार्तिक को मिडिल ऑर्डर की जिम्मेदारी दी गई है. देखा जाए तो इस मुकाबले में हार्दिक पांड्या बाहर है और उनकी जगह पर अक्षर पटेल फिनिशर ऑलराउंडर के तौर पर खेलते नजर आ सकते हैं जहां आज अफगानिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया एक अलग ही अवतार में उतर रही है. वहीं दूसरी ओर गेंदबाजों में भी बदलाव देखने को मिल रहा है

यह भी पढ़ें- IND vs AFG: अफगानिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया में होगा बदलाव, ऐसी होगी प्लेइंग इलेवन

ये होगी प्लेइंग इलेवन

एशिया कप (Asia Cup) के इस मुकाबले में अफगानिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, दीपक चाहर, भुवनेश्वर कुमार और अर्शदीप सिंह शामिल हैं.

यह भी पढ़ें- Delhi Capitals के खिलाड़ी पर बलात्कार का आरोप, जल्द होगी गिरफ्तारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *