KL Rahul हुए कोविड पॉजिटिव, वेस्टइंडीज दौरे पर मंडराया खतरा

IND vs WI

टीम इंडिया के खिलाड़ी केएल राहुल (KL Rahul) एक बार फिर से मुसीबतों में पड़ते नजर आ रहे हैं जहां काफी समय के बाद चोट से ठीक होने के बाद उन्हें वेस्टइंडीज दौरे पर मौका दिया गया लेकिन उससे पहले वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसकी जानकारी बीसीसीआई प्रेसिडेंट सौरव गांगुली ने दी है जहां मैच खेलने के कुछ दिन पहले केएल राहुल (KL Rahul) का कोविड पॉजिटिव होना टीम इंडिया के लिए एक बहुत बुरी खबर मानी जा रही है. ऐसे में अब यह देखना होगा कि केएल राहुल की जगह टीम इंडिया में किस खिलाड़ी को मौका मिलता है.

KL Rahul की बढ़ी मुश्किलें

KL Rahul

वेस्टइंडीज दौरे से पहले केएल राहुल (KL Rahul) के साथ- साथ टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों का फिटनेस टेस्ट होना था जहां शायद ही अब इस फिटनेस टेस्ट में केएल राहुल शामिल हो पाएंगे और एक बार फिर से केएल राहुल के हाथों एक बड़ी सीरीज जा सकती है. देखा जाए तो साउथ अफ्रीका सीरीज मे केएल राहुल (KL Rahul) को कप्तानी करने का मौका दिया गया था लेकिन सीरीज के एक दिन पहले ही वह चोट की वजह से बाहर हो गए थे और इंग्लैंड दौरे में उन्हे पूरी तरह आराम दिया गया था जहां वेस्टइंडीज दौरे पर वापसी करते ही उनके लिए बेहद ही बुरी खबर सामने आई है.

एनसीए में KL Rahul ने दिया लेक्चर

KL Rahul

बीते कुछ दिनों पहले ही केएल राहुल (KL Rahul) जर्मनी में स्पोर्ट्स हर्निया की सफल इंजरी करवाकर लौटे है जिसके बाद वह नितिन पटेल की देखरेख में रिहैबिलिटेशन के दौर से गुजर रहे हैं जहां सोशल मीडिया पर उन्हें प्रैक्टिस करते हुए भी देखा गया लेकिन राहुल की किस्मत एक बार फिर से खराब निकली और वेस्टइंडीज दौरे से कुछ समय पहले ही अब उन्हें टीम से बाहर होना होगा. दरअसल कुछ दिन पहले केएल राहुल को एनसीए में कोचिंग सर्टिफिकेट का कोर्स करने वाले उम्मीदवारों को लेक्चर देते हुए देखा गया था.

IND vs WI सीरीज है काफी अहम

KL Rahul

भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाले मुकाबले में वेस्टइंडीज की तरफ से निकोलस पूरन कप्तानी करते नजर आएंगे. दरअसल वेस्टइंडीज को बांग्लादेश ने वनडे सीरीज में 0-3 से हराया लेकिन पूर्ण ने तीसरे टी-20 में 39 गेंदों में 74 रन बनाए. यही वजह है कि टीम इंडिया को इन खिलाड़ियों पर खास तौर से अपनी नजर बनाए रखनी होगी जो उनका खेल बिगाड़ सकता है. आपको बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच 22, 24 और 27 जुलाई को तीन वनडे मैच खेले जाएंगे जिसके लिए वेस्टइंडीज और टीम इंडिया ने प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है.

यह भी पढ़ें-  IRE vs NZ: इस खिलाड़ी ने अनोखा हैट्रिक लेकर बनाया रिकॉर्ड, आयरलैंड के लिए बना काल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *