KL Rahul जल्द हीं शादी के बंधन में जा रहे हैं बंधने! शादी के प्रोग्राम की पूरी तैयारी उनकी गर्लफ्रेंड Athiya Shetty करेंगी

KL Rahul

KL Rahul जल्द हीं शादी के बंधन में जा रहे हैं बंधने! शादी के प्रोग्राम की पूरी तैयारी उनकी गर्लफ्रेंड Athiya Shetty करेंगी

भारतीय दिग्गज बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) अपनी गर्लफ्रेंड और अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) जल्द हीं शादी के बंधन में बांध सकते हैं. ये दोनों कपल एक दुसरे को काफी लम्बे समय से डेट कर रहे हैं. कुच्छ दिन पहले हीं केएल राहुल के सर्जरी के बाद जर्मनी से अथिया भारत लौटी हैं. अपनी कमर की सर्जरी के लिए केएल राहुल जर्मनी गए थे जिसके चलते वो साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड दौरे से बहार हो गए.

अगले महीने यानी अगस्त मे शुरू हो रहे एशिया कप टी20 में भी केएल राहुल (KL Rahul) को शामिल होने की संभावना कम है. उनकी वापसी को लेकर टीम मैनेजमेंट भी जल्दबाजी नहीं कर रहा है क्योंकि, इस साल अक्टूबर-नवंबर तक ऑस्ट्रेलिया नेतृत्व में टी20 वर्ल्ड कप शुरू होने वाला है. ऐसे मे इतने समय में भारतीय टीम में शामिल होने के लिए केएल राहुल फिट हो जायेंगे.

इसी साल हो सकती शादी

kl athiya

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अगले तीन महीनों के अंदर मुंबई में केएल राहुल (KL Rahul) और आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) शादी कर सकते हैं. सूत्रों के अनुसार, दोनों के परिवार वाले इस शादी को लेकर बहुत उत्साहित हैं और इस शादी में भव्य प्रोग्राम की तैयारी खुद अथिया कर रहीं हैं. हल हीं में दोनों कपल अपने घरवालों के साथ अपने लिए एक नया घर देखने गए थे. खैर अभी इसमें रिनोवेशन का काम चल रहा है और शादी के बाद ये दोनों इसी घर में रहेंगे.

Athiya Shetty का फिल्मी करियर नहीं रहा खास

hero

आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली के साथ सलमान खान प्रोडक्शन के बैनर तले बनी हीरो फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) का करियर कुछ खास नहीं रहा. इनकी ये पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई. इसके बाद अनील कपूर, अर्जुन कपूर और इलियाना डी’क्रूज़ स्टारर फिल्म मुबारकां में अथिया नजर आईं. ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर औसत रही.

KL Rahul तीनो फोर्मेट के हीरो

kl rahul

अक्टूबर-नवम्बर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले है टी 20 वर्ल्ड कप मुकाबले. उस समय तक केएल राहुल (KL Rahul) फिट हो सकते है अभी तक उन्होंने टीम इंडिया के लिए तीनो फोर्मेट में अच्छा प्रदर्शन किया है. टी20 में सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले वाले टॉप 5 भारतियों के लिस्ट में केएल राहुल भी शामिल हैं.

यह भी पढ़ें- Rohit Sharma बने वनडे में 250 छक्का लगाने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *