आउट होने पर आग बबूला हुए KL Rahul, बल्ले को मारा मुक्का, देखें विडियो

KL Rahul

आउट होने पर आग बबूला हुए KL Rahul, बल्ले को मारा मुक्का, देखें विडियो

KL Rahul: चटगांव के जहर अहमद चौधरी स्टेडियम में भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला खेला जा रहा है. इस मुकाबले में मौजूदा भारतीय टीम के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने अपने पोर्फोर्मेंस से एक बार फिर सभी को निराश किया है. दरअसल, बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट में केएल बल्लेबाजी करते हुए 54 गेंदों में 22 रन बनाकर 19वें ओवर में खालिद अहमद के पहली गेंद पर एलबीडबल्यू आउट हो गए.

KL Rahul ने गुस्से में बल्ले को मारा मुक्का

केएल राहुल (KL Rahul) को जब खालिद ने 19वें ओवर की पहली गेंद फेकी तो वो चॉप ऑन हो गए. केएल राहुल जब आउट हुए तो वो बहुत हीं मायूस हो गए. आउट होने के बाद पवेलियन के तरफ लौटते हुए केएल राहुल ने गुस्से में बल्ले के ऊपर मुक्का मरते हुए अपने आउट होने की दुःख को जाहिर किया.

केएल राहुल (KL Rahul) को गेंद डिलीवरी करते समय खालिद अहमद नें ऑफ स्टंप के बाहर शॉर्ट लेंथ में गेंद फेकी थी. अक्सर केएल को ऑफ साइड पर गेंद को स्क्वायर गाइड करने के लिए सिर्फ बल्ले को बाहर लटकते देखा गया है. बांग्लादेश के गेंदबाजों ने केएल राहुल (KL Rahul) का शिकार करने के लिए स्लिप हटाई और विकेट टू विकेट गेंदबाजी की. वहीं इस टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले के लिए चोटिल रोहित शर्मा की जगह केएल राहुल को कप्तानी दी गई है.

आउट होने पर फैंस लिए आड़े हाथो

केएल राहुल (KL Rahul) के आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर फंस ने लिया अड़े हाथो, एक फैंस ने तो बीसीसीआई को ट्वीट किया की, ‘भाई ये केवल आईपीएल ही खेल सकता है. एक भारतीय के रूप में. हमें शर्म आती है जब ये खिलाड़ी सभी प्रारूपों में लगातार असफल होते हैं और एक कप्तान के रूप में टीम में रहते हैं.’

यह भी पढ़ें- 2022 खत्म होते-होते Team India के ये 3 खिलाड़ी ले सकते हैं संन्यास, भारत का एक घातक फिनिशर भी शामिल