KL Rahul ने बनाया केवल 1 रन तो सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा- क्यों कर रहे हो ऐसा

KL Rahul

KL Rahul ने बनाया केवल 1 रन तो सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा- क्यों कर रहे हो ऐसा

भारत और जिंबाब्वे के बीच हुए दूसरे वनडे मुकाबले में केएल राहुल (KL Rahul) जब ओपनिंग करने आए तो उनसे काफी उम्मीदें की जा रही थी क्योंकि पहले वनडे में शिखर धवन के साथ शुभ्मन गिल ओपनिंग करने आए थे जहां इन दोनों ही खिलाड़ियों ने अकेले अपने दम पर टीम इंडिया को पहला मुकाबला जीताया था.

वही जब दूसरे वनडे में केएल राहुल (KL Rahul) बल्लेबाजी करने आए तो वह पूरी तरह फ्लॉप साबित हुए जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने जमकर क्लास लगाई है. काफी वक्त से चोट से लौटने के बाद केएल राहुल से अच्छी पारी की उम्मीद थी लेकिन वह केवल 1 रन बनाकर आउट हो गए.

नहीं चला KL Rahul का जादू

kl rahul 7

भारत और जिंबाब्वे के बीच हुए दूसरे वनडे मुकाबले में सबसे पहले जिंबाब्वे ने बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया को 162 रनों का लक्ष्य दिया जहां केएल राहुल (KL Rahul) इस मुकाबले में ओपनिंग करने उतरे लेकिन वह लोगों की उम्मीदों पर खड़े नहीं हो सके. इस बार भी केएल राहुल की किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया और पारी के दूसरे ही ओवर में वह आउट होकर पवेलियन लौटे.

आउट होने पर उन्होंने रिव्यू भी लिया लेकिन यह बेकार गया क्योंकि वह आउट थे. देखा जाए तो दूसरे वनडे मुकाबले में टीम इंडिया एक अलग रणनीति के साथ उतरी थी जिससे लोगों को काफी उम्मीदें थी जहां मैच जीतने के बाद भी केएल राहुल (KL Rahul) अपने फैंस को निराश कर बैठे.

फैंस ने लगाई क्लास

rahul 1

टीम इंडिया की तरफ से बल्लेबाजी करने उतरे केएल राहुल (KL Rahul) जब फेल साबित हुए तो फैंस काफी नाराज हो गए जहां एशिया कप से पहले केएल राहुल के इस प्रदर्शन ने हर किसी की चिंता बढ़ा दी है. सोशल मीडिया पर फैंस में लिखा है कि क्यों भाई क्यों कर रहे हो ऐसा. वहीं कुछ लोगों ने लिखा कि विराट कोहली और केएल राहुल अब पूरी तरह से खत्म हो चुके हैं. वहीं कुछ यूजर ने मजे लेते हुए लिखा कि कुछ दिन की बात और है क्योंकि फिर केएल राहुल (KL Rahul) नहीं बल्कि ऋषभ पंत ही टीम इंडिया के लिए कप्तानी किया करेंगे.

टीम इंडिया ने जीती सीरीज

team india 26

भारत और जिंबाब्वे के बीच हुए दूसरे वनडे मैच में 5 विकेट से मुकाबला जीतने के साथ ही टीम इंडिया ने 2-0 से सीरीज पर कब्जा कर लिया है जहां 22 अगस्त को तीसरा वनडे मुकाबला खेला जाएगा. देखा जाए तो एक बार फिर से इस मुकाबले में जिंबाब्वे के बल्लेबाज पूरी तरह फ्लॉप साबित हुए जिनका टीम इंडिया के गेंदबाजों ने भरपूर फायदा उठाया. यही वजह है कि पूरा ओवर खत्म होने से पहले ही जिंबाब्वे की टीम 161 ओवर पर ऑल आउट हो गई जहां स्टार खिलाड़ियों का भी यही हाल रहा.

यह भी पढ़ें- Asia Cup से पहले ऋषभ पंत पर लटकी तलवार, ये दो खिलाड़ी छीन सकते हैं जगह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *