यर्कर पर मैदान में गिरे विराट कोहली, क्रिस जॉर्डन की गेंद पर बाल-बाल बचे

विराट कोहली

यर्कर पर मैदान में गिरे विराट कोहली, क्रिस जॉर्डन की गेंद पर बाल-बाल बचे

विराट कोहली: टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल का दूसरा मुकाबला आज एडिलेड के ओवेल में भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जा रहा है. इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला किया. भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लिश टीम को 169 रनों का लक्ष्य दिया. इस मुकाबले में विराट कोहली और हार्दिक पंड्या ने भारतीय टीम की बल्लेबाजी पारी को संभालने का काम किया. इस दौरान विराट कोहली ने अपना टी20 इंटरनेशनल में 4000 रन पूरा किया. इस दौरान विराट के साथ एक ऐसा हादसा हुआ की क्रिस जॉर्डन की गेंद पर वो मैदान पर गिर पड़े.

जॉर्डन की गेंद पर बाल-बाल बचे विराट कोहली

मुकाबले के आखिरी में 16 ओवर के लिए क्रिस जॉर्डन गेंद फेकने के लिए आए. उस ओवर के दूसरी गेंद पर विराट के खिलाफ जॉर्डन ने एलबीडबल्यू का अपील किया. क्रिस जॉर्डन की उस यार्कर गेंद को खेलने में विरत कोहली असहज हो गए और वही क्रीज पर गिर पड़े. हालंकि अंपायर ने विराट कोहली को नॉट आउट करार दिया.

कोहली और पंड्या ने बचाई भारतीय टीम की इज्जत

बात करे मैच की तो टॉस हारकर भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट गवां कर 168 रन बनाए. इस मुकाबले में केएल राहुल और रोहित शर्मा ने काफी नीरस किया. इस दौरान केएल राहुल ने 5 गेंद पर 5 रन बनाकर पवेलियन को लौट गए. जबकि रोहित शर्मा ने 28 गेंदों में 27 रन बनाकर आउट हो गए. विराट कोहली और हार्दिक पंड्या ने भारतीय टीम की इज्जत बचाई.

इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम की शुरुआत बहुत खराब रही. लेकिन विराट कोहली ने 40 गेंदों में  50 रन बनाए. जबकि हार्दिक पंड्या ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 29 गेंदों में 63 रनों की पारी खेली. वहीं सूर्यकुमार यादव से भारतीय फैंस को बहुत उम्मीद थी लेकिन वो भी ज्यादा नहीं बना पाए. उन्होंने 10 गेंदों में 14 रनों की पारी खेलकर आउट हो गए.

इंग्लैंड के गेंदबाजों ने भारतीय खिलाड़ियों के सामने कमाल की गेंदबाजी की. इस दौरान क्रिस जॉर्डन ने अपने निर्धारित 4 ओवर में 3 विकेट लेते हुए थोड़े महंगे साबित हुए.

यह भी पढ़ें- T20 World Cup, IND vs ENG: विराट और पंड्या ने बचाई भारत की इज्जत, भारत ने इंग्लैंड को 165 रन का दिया लक्ष्य