‘कोहली को रोको कोई’, विराट कोहली ने पैट कमिंस का अद्भुत कैच लपका तो ऑस्ट्रेलियाई फैंस की निकल गई आह

विराट कोहली

'कोहली को रोको कोई', विराट कोहली ने पैट कमिंस का अद्भुत कैच लपका तो ऑस्ट्रेलियाई फैंस की निकल गई आह

विराट कोहली: भारत ने सोमवार को ब्रिस्बेन के गाबा में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैच में 186/7 रन बनाए. केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव ने इस मुकाबले में अर्धशतक जड़े. जवाब में आरोन फिंच और मिच मार्श ने ऑस्ट्रेलिया को रन चेज करने में एक शुरुआत दिलाई. पावरप्ले के अंतिम ओवर में भुवनेश्वर कुमार के आउट करने से पहले मिशेल मार्श ने 35 रन बनाकर ऑस्ट्रेलिया को 5 ओवर में 50 के पार पहुंचा दिया था. भारतीय टीम के खिलाफ फिंच ने अहम पारी खेली. हालांकि, उनकी बल्लेबाजी व्यर्थ चली गई क्योंकि मोहम्मद शमी ने भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 6 रन से दिला दिया.

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी नवंबर 2021 टी20 वोर्ल्ल्ड कप के बाद से कोई टी20 इंटरनेशनल मैच नहीं खेला था. वही आज के मैच में शमी ऑस्ट्रेलिया के लिए परेशानी का सबब बने रहे क्योंकि उन्होंने चार गेंदों में तीन विकेट लिए.

विराट कोहली की शानदार फील्डिंग ने जीता सबका दिल

यह भी पढ़ें- शमी की शानदार गेंदबाजी और विराट की अद्भुत फील्डिंग के बदौलत भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 6 रन से हराया

वहीं भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली ने इस मुकाबले में प्रशंसकों को खुश कर दिया. दरअसल, उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी 20 विश्व कप के अभ्यास मैच के दौरान पैट कमिंस को आउट करने के लिए लॉन्ग ऑन पर एक अद्भुत कैच लिया. शमी ने एक कम फुल-टॉस वाली गेंद फेंकी और कमिंस ने इसे जोरदार तरीके से उस गेंद को लॉन्ग-ऑन के तरफ छक्का लेने के लिए मारा लेकिन वहां विराट कोहली ने अपने दाहिने हाथ से लॉन्ग-ऑन-लीप पर छलांग लगाकर एक हाथ एक हाथ से गेंद को पकड़ लिया.

इससे पहले उन्होंने इसी मुकाबले में टीम डेविड को शानदार तरीके से रन आउट किया था. विराट कोहली की आज की ये शानदार फील्डिंग देख कर फैंस ने सोशल मीडिया पर उनके तारीफों के पुल बांध दिए है. और उनके फिटनेस के दीवाने हो गए है.

यह भी पढ़ें- T20 World Cup: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच वॉर्म अप मैच में रोहित शर्मा पर भड़के फैंस, बोले- ‘उम्र हो गई है लेलो सन्यास’