विराट कोहली को फॉर्म में लाने के लिए BCCI का ये खास प्लान, एशिया कप का बन सकते हैं हिस्सा

virat kohali

इंग्लैंड दौरे के बाद से भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली टीम से बाहर है. इस महीने के आखिर में होने जा रही एशिया कप में भी भारतीय टीम शामिल होगी. ऐसे में विराट कोहली को एशिया कप से पहले खेले जा रहे जिंबाब्वे के खिलाफ़ मुकाबलों में भारतीय टीम में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे थे. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. ऐसे में उनकी टीम में वापसी को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है और ये अपडेट बीसीसीआई को खुद विराट कोहली ने दी है.

एशिया कप में खेल सकते हैं विराट कहली

virat

विराट कोहली पिछले कुछ समय से अपने खराब फॉर्म गुजर रहें हैं, वो आज-काल एक अच्छा स्कोर बनाने के लिए तरस गए हैं. हाल हीं में इंग्लैंड दौरे पर उन्हें टीम में खेलने का मौका मिला जहां वो फ्लॉप साबित हुए. लेकिन अब वो इस महीने के आखिर में शुरू हो रहे एशिया कप में भारतीय टीम के लिए खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं. पीटीआई के हवाले से मीडिया रिपोर्ट्स में ये बताया गया है की, भारतीय सेलेक्टर्स से विराट कोहली ने बात कर इस साल होने जा रहे एशिया कप के सभी मुकाबलों में शामिल रहने की जानकारी दी है.

भारतीय टीम के लिए लगातार खेलेंगे मैच

kohali

भारतीय टीम के लिए विराट कोहली का ये लगातार खराब प्रदर्शन एक बड़ा मुसीब बन गया है. इस साल एशिया कप और टी20 विश्व कप जैसे बड़े टूर्नामेंट में भारत को हिस्सा लेना है. ऐसे में भारतीय टीम के लिए विराट को लय में आना काफी अहम् हो गया है. बीसीसीआई के एक सूत्र ने पीटीआई को एक महत्वपूर्ण सुचना देते हुए कहा की, ‘भारतीय सेलेक्टर्स को विराट कोहली ने टीम में बने रहने की जानकारी दी. वो एशिया कप में खेलते हुए भी दिखेंगे.’

कोहली को फॉर्म में लाने के लिए सेलेक्टर्स ये खास प्लान

virat dravid

विराट कोहली को उनके फॉर्म में वापस लाने के लिए भारतीय सेलेक्टर्स ने जिम्बाब्वे दौरे पर उन्हें भेजने की तयारी में है, ताकि एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप में विराट को बड़े हथियार के रूप में मैदान में उतार सकें. विराट के 1 महीने के आराम के बाद भारतीय सेलेक्टर्स चाहते हैं को वो अब ज़िम्बाब्वे दौरे पर जाएं और वो एकदिवसीय इंटरनेशनल सीरीज का हिस्सा बने. जिससे वो अच्छा प्रदर्शन कर अपने फॉर्म में वापस आ सकें.

यह भी पढ़ें- जिम्बाब्वे दौरे पर भारत का कमान संभालेंगे शिखर धवन, टीम को हुआ ऐलान, इन दिगाज्जों को दिखाया गया बहार का रास्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *