Kuldeep Yadav ने सीरीज जीत कर टी20 वर्ल्ड कप में शामिल नहीं होने पर दी अपनी प्रतिक्रिया

Kuldeep Yadav

Kuldeep Yadav ने सीरीज जीत कर टी20 वर्ल्ड कप में शामिल नहीं होने पर दी अपनी प्रतिक्रिया

मंगलवार को साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज जितने के बाद कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने कहा की वह टी20 वर्ल्ड कप के लिए  भारतीय टीम में शामिल नहीं होने पर बिलकुल भी निराश नहीं है. बता दे कुलदीप ने 2017 में भारतीय टीम के लिए प्रमुख स्पिनर के रूप में अपने करियर की शुरुआत की, लेकिन उसके बाद भारतीय टीम में उनके लिए अपनी जगह बनाए रखना मुश्किल हो गया था.

चयनकर्ताओं के रडार पर रहने वाले कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में जगह नहीं बना सके. हालांकि, बाएं हाथ के कलाई के स्पिनर ने कहा कि विश्व कप के लिए सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों का चयन किया गया है.

वर्ल्ड कप के लिए Kuldeep Yadav नहीं है निराश

नई दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में रविवार, 11 अक्टूबर को तीसरे और अंतिम टी 20 आई में भारत ने दक्षिण अफ्रीका को सात विकेट से हराया, जिसमें कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने 4 विकेट चटकाए. इस दौरान घरेलु सीरीज जीतने के बाद कुलदीप ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया की टी 20 वर्ल्ड कप में सेलेक्ट नहीं होने से वो निराश नहीं हैं.

उन्होंने कहा, “मैं विश्व कप से बाहर होने से निराश नहीं हूं, क्योंकि मैं इस बात पर अधिक ध्यान दे रहा हूं, कि मैं मैच दर मैच कैसे सुधार कर सकता हूं. मैं निराश नहीं हूं क्योंकि जिन लोगों का चयन किया गया वे सर्वश्रेष्ठ में से हैं.”

Read More: ‘Kuldeep Yadav से क्या है दुश्मनी, चहल की जगह टी20 वर्ल्ड कप क्यों नहीं दे रहे हो’, BCCI पर भड़के फैंस

चहल को दिया शुभकामनाएं

कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने सीरीज के आखरी मुकाबले में साउथ अफ्रीका के खिलाफ 4.1 ओवर में 4.32 की इकॉनमी से 18 रन देकर 4 विकेट लेकर ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ बने. प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कुलदीप से यह भी पूछा गया कि क्या वह स्पिन विभाग में युजवेंद्र चहल की पार्टनरशिप को मिस कर रहे हैं. तब उन्होंने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया और विश्व कप के लिए अपने स्पिन गेंदबाजी साथी को शुभकामनाएं दीं.

कुलदीप ने कहा, “यह एक मुश्किल सवाल है. वह टी 20 विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलिया में हैं और मेरी शुभकामनाएं उनके साथ हैं. उम्मीद है कि वह वहां अच्छा प्रदर्शन करेंगे और मैं एकदिवसीय मैचों में अपना बेस्ट प्रदर्शन करता रहूंगा.”

Read More: Shikhar dhawan एंड कंपनी ने ऐसे मनाया जीत का जश्न, वायरल विडियो में छा गए भारतीय खिलाड़ी