Asia Cup ख़त्म हो गया पर उसका खुमार नहीं उतरा, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा मीम

Asia Cup

Asia Cup ख़त्म हो गया पर उसका खुमार नहीं उतरा, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा मीम

एशिया कप (Asia Cup) के फाइनल मुकाबले में श्रीलंका ने पाकिस्तान को 23 रन से हराते हुए छठी बार सीरीज पर कब्जा कर किया है जहां फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान के हारने के बाद सोशल मीडिया का माहौल पूरी तरह से बदला- बदला नजर आ रहा है. एक तरफ श्रीलंका की जीत का जश्न मनाया जा रहा है, वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान की हार पर सोशल मीडिया पर जमकर मीम वायरल हो रहे हैं जिसपर भारतीय फैंस खूब मजे लेते दिख रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा मीम

एशिया कप (Asia Cup) 2022 के फाइनल में हारने के बाद सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी टीम का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है और तरह-तरह के मीम बनाए जा रहे हैं. कई वायरल विडियो में तो टीम इंडिया के खिलाड़ियों को भी दिखाया जा रहा है जो पाकिस्तान की हार पर झूमते नजर आ रहे हैं जो जमकर वायरल हो रहा है. वहीं कुछ वायरल वीडियो में टीम इंडिया के फैंस जश्न मनाते भी दिखे.

भारतीय फैंस ले रहे मजे

आपको बता दें कि एशिया कप (Asia Cup) के सुपर 4 मुकाबले में अफगानिस्तान को हराकर पाकिस्तान ने फाइनल में जगह बनाई थी जिसके बाद अफगानिस्तानी फैन पाकिस्तान की हार का इंतजार कर रहे थे जहां पाकिस्तान की हार के बाद सोशल मीडिया पर भारतीय फैंस के साथ-साथ अफगानिस्तानी फैंस भी जश्न मनाते नजर आ रहे हैं और जमकर पाकिस्तानी खिलाड़ियों को ट्रोल किया जा रहा है. देखा जाए तो फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान ने बेहद खराब प्रदर्शन दिखाया जिस वजह से श्रीलंका ने छठी बार एशिया कप (Asia Cup) के खिताब पर कब्जा किया.

यह भी पढ़ें- Babar Azam ने फाइनल हारने का ठिकड़ा अपने खिलाड़ियों पर फोड़ा

रोचक रहा मुकाबला

एशिया कप (Asia Cup) के फाइनल मुकाबले में जब पाकिस्तान की पारी की शुरुआत हुई तो बाबर आजम और फखड़ जमान सस्ते में आउट होकर पवेलियन लौटे. ऐसे में मोहम्मद रिजवान से एक अच्छी पारी की उम्मीद थी लेकिन 55 रन बनाकर अहम मौके पर वह भी आउट हो गए और यहीं से पाकिस्तान की टीम धीरे-धीरे डगमगाने लगी और अंत में श्रीलंका के गेंदबाजों ने एक के बाद एक विकेट लिए और मैच पूरी तरह से श्रीलंका के पक्ष में चला गया.

यह भी पढ़ें- Asia Cup के फाइनल में भारतीय जर्सी पहने फैंस को किया गया स्टेडियम से बाहर