पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर Michael Slater पर टूटा दुखों का पहाड़, महिला को धमकी देने का आरोप

Michael Slater

इस वक्त ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर माइकल स्लेटर (Michael Slater) की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है जहां इन पर एक महिला ने मारपीट और उसका पीछा करने का आपराधिक आरोप लगाया है जहां इस मामले की जांच के बाद माइकल स्लेटर को पुलिस स्टेशन ले जाया गया जहां बाद में फिर उन्हें जमानत मिल गई. दरअसल पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी पर जिस महिला ने आरोप लगाया है उसी आधार पर पुलिस ने यह कार्रवाई की है.

पहले भी लग चुके हैं आरोप

Michael Slater

आपको बता दें कि पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी माइकल स्लेटर (Michael Slater) के ऊपर इससे पहले भी इस तरह के आरोप लग चुके हैं. दरअसल 12 अक्टूबर 2021 को भी कथित तौर पर घरेलू हिंसा की घटना में उनका नाम आया था जहां उन्हें गिरफ्तार किया गया था. आपको बता दें कि उन्हें इस शर्त पर जमानत दी गई कि कथित तौर से पीड़ित से संपर्क नहीं करेंगे या किसी भी शराब या अवैध ड्रग का इस्तेमाल नहीं करेंगे.

मानसिक हालत है खराब

Michael Slater

जब से माइकल स्लेटर (Michael Slater) के ऊपर इस तरह के आरोप लगे हैं वह मानसिक तौर पर अस्वस्थ नजर आ रहे हैं जहां मानसिक स्वास्थ्य कारणों की वजह से उन्हें अस्पताल भी ले जाया गया था. पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी पर जिन्होंने आरोप लगाया है वह उनकी पूर्व पाटनर है जिन्होंने यह भी आरोप लगाया था कि खिलाड़ी ने उसे परेशान करने के लिए कैरियर सर्विस का भी इस्तेमाल किया.

Michael Slater का रिकॉर्ड

Michael Slater

आपको बता दे कि 52 वर्षीय स्लेटर (Michael Slater) जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है और अब वह टेलीविजन कमेंटेटर के रूप में काम कर रहे हैं जहां ऑस्ट्रेलिया के लिए माइकल स्लेटर (Michael Slater) ने 74 टेस्ट और 42 वनडे इंटरनेशनल मुकाबलों में भाग लिया है जहां टेस्ट मैचों में उनके नाम 5312 और वनडे इंटरनेशनल मैच में 987 रन दर्ज हैं. उन्होंने कुल 1 दशक तक अपने देश के लिए मैच खेले हैं.

ये भी पढ़े- IPL 2022: राजस्थान को फाइनल में पहुंचाने के बाद Jos Buttler ने कहा- शेन वार्न हमें देखकर गर्व कर रहे होंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *