Mohammed Shami नें प्यार ना करने का दिया सलाह, वर्ल्ड कप में शमी को लेकर द्रविड़ का बयान

Mohammed Shami

Mohammed Shami नें प्यार ना करने का दिया सलाह, वर्ल्ड कप में शमी को लेकर द्रविड़ का बयान

भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) को टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय स्क्वाड में शामिल किया गया है, हालांकि उन्हें टीम के रिजर्व कोटे में रखा गया. शमी की स्वास्थ टीम के लिए चिंता का विषय है. पिछले महीने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए 3 मैचों के टी20 सीरीज में मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की वापसी होने वाली थी. लेकिन टीम में शामिल होने से पहले  वो कोरोना पॉजिटिव हो गए. जिसके कारण उन्हें ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका से होने वाली टी20 सीरीज से बहार हो गए. हालांकि, अभी वो फिटनेस टेस्ट के एनसीए में था.

Mohammed Shami ने दी प्यार ना करने की सलाह

भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप में भाग लेने के लिए रोहित शर्मा की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हो गई है. हालांकि, मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) भारतीय टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया गए हैं ये नहीं, ये कन्फर्म नहीं हुआ है. क्योंकि उन्होंने भारतीय टीम के रिजर्व खिलाड़ी के रूप में हिस्सा मिला है. इस बीच सोशल मीडिया पर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) का एक विडियो वीरल हो रहा है. जिसे शमी ने खुद शेयर किया है. इस विडियो में उन्होंने गोविंदा और रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हद कर दी आपने’ के एक गाने ‘ओए राजू प्यार ना करियो, दिल टूट जाता है’ पर लिपसिंग करते दिख रहे हैं.

बुमराह की जगह शमी को मिल सकती है जगह

ऑस्ट्रेलिया सीरीज के बाद चोटिल हुए जसप्रीत बुमराह की जगह बीसीसीआई, टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में अभी किसी का ऐलान नहीं किया है. लेकिन राहुल द्रविड़ नें संकेत दिया है की बुमराह की जगह मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) को मौका दिया जा सकता है. हालांकि, बुमराह के विकल्प के सबसे बड़े दावेदार चाहर और सिराज को माना जा रहा है.

यह भी पढ़ें- ट्रोलर्स पर भड़के Jasprit Bumrah, इशारों-इशारों में ट्रोलर को बताया कुत्ता

राहुल द्रविड़ ने शमी को लेकर दिया बयान

भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने कहा, ”हम विकल्पों पर विचार कर रहे हैं। हमारे पास 15 अक्टूबर तक का समय है. शमी स्टैंडबाय में है लेकिन वह पिछली दो सीरीज नहीं खेल सका. इस समय वह एनसीए में है और हमें उसकी मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है. उसके बाद ही फैसला किया जाएगा.”

यह भी पढ़ें- West Indies: टी 20 के एक मैच में 22 छक्के, 17 चौके, 266.23 की स्ट्राइक और अकेले बनाए 205 रन