Mohammed Shami की पत्नी का हार्दिक पांड्या पर आया दिल, सोशल मीडिया पर लिख दी ऐसी बात

Mohammed Shami

Mohammed Shami की पत्नी का हार्दिक पांड्या पर आया दिल, सोशल मीडिया पर लिख दी ऐसी बात

टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां अक्सर अपने बयानों के चलते विवादों में घिरी रहती है जहां कई बार उन्हें अपने बयानों की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल भी होना पड़ता है लेकिन वह बाज नहीं आती. इस बार उन्होंने टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को लेकर सोशल मीडिया पर एक बहुत बड़ी बात कह दी है जिसके बाद लोग उन्हें फिर से टारगेट करने लगे है. इसी के साथ अब मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) का नाम भी सामने आने लगा है.

हसीन जहां ने की हार्दिक पांड्या की तारीफ

hasin jahan post

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी ने सोशल मीडिया के माध्यम से हार्दिक पांड्या की तारीफ की. दरअसल 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान के बीच हुए मुकाबले में जिस तरह से हार्दिक पांड्या ने शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम इंडिया को यह मैच जीताया उसके बाद हर तरफ उनकी तारीफ हो रही थी जिसमें हसीन जहां भी शामिल हो गई. उसने हार्दिक पांड्या की तस्वीर लगा कर लिखा की ‘बधाई, एक यादगार जीत. देश को जिताने के लिए हमारे टाइगर को बहुत-बहुत धन्यवाद है. यह तो होना ही था. देश का रुतबा, देश की गरिमा ईमानदारो, देश भक्तों से बचती है ना ही क्रिमिनल औरतबाजों से’.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial)

Mohammed Shami पर साधा निशाना

hasin jahan mohhmed shami

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां ने भले ही हार्दिक पंड्या की तारीफ की लेकिन कहीं ना कहीं उन्होंने मोहम्मद शमी का बिना नाम लिए उन पर निशाना साधा है. आपको बता दें कि मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) पर हसीन जहां ने कई महिलाओं से संबंध के आरोप लगाए थे और मुकदमा भी दर्ज कराया था. ऐसे में यह साफ पता चल रहा है कि औरतबाजो वाला कमेंट उन्होंने साफ मोहम्मद शमी के लिए इस्तेमाल किया है जहां इस वक्त हंसी जहां बेटी के साथ अलग रहती है.

यह भी पढ़ें- IND vs PAK मैच से पहले पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका, भारत के सामने मैदान पर टिकना हुआ मुश्किल

हसीन जहां पर भड़के फैंस

fans angry

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां के इस भड़काऊ बयान के बाद मोहम्मद शमी के फैंस काफी भड़क गए हैं जहां अब उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई जा रही है. आपको बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है. इससे पहले भी कई बार हसीन जहां अपने बयानों के चलते खूब चर्चा में रही है. आपको बता दें कि मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) इस वक्त इन इंडिया में नहीं है और एशिया कप में भी नहीं खेल रहे हैं.

यह भी पढ़ें- IND vs PAK मैच से पहले पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका, भारत के सामने मैदान पर टिकना हुआ मुश्किल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *