Mohammed Shami की पत्नी ने पीएम मोदी से की अजीबोगरीब अपील, कहा- इंडिया नाम को बदल दो

Mohammed Shami

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां अक्सर अपने बयानों की वजह से चर्चा में छाई रहती है जहां कई बार सोशल मीडिया पर उन्हें अपने बयानों की वजह से ट्रोल भी होना पड़ता है लेकिन इसके बावजूद भी वह इससे बाज नहीं आती है. एक तरफ आज पूरा देश स्वतंत्रता दिवस मना रहा है जहां सोशल मीडिया के जरिए लोग अपने-अपने देश प्रेम की भावना को दर्शा रहे हैं. वही इसी बीच मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से एक अजीब सी अपील कर दी है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

इंडिया का नाम बदलने की अपील की

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसके माध्यम से उन्होंने लिखा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से एक खास अपील है. यह अपील देश का नाम बदलने को लेकर है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा कि हमारा देश, हमारा सम्मान आई लव भारत. हमारे देश का नाम सिर्फ हिंदुस्तान या भारत होना चाहिए जहां से उन्होंने लिखा कि माननीय प्रधानमंत्री जी, माननीय गृह मंत्री जी से दरखास्त है कि इंडिया नाम को बदल दीजिए जिससे पूरी दुनिया हमारे देश को भारत या हिंदुस्तान ही कहे.

 

View this post on Instagram

 

Shared post on

Liblib

Mohammed Shami की पत्नी अलग हो चुके हैं दोनों

आपको बता दें कि मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) और हसीन जहां के रिश्ते को लेकर हमेशा से चर्चा छाई रहती है लेकिन दोनों काफी वक्त से अलग रह रहे हैं. साल 2018 में दोनों के बीच बहुत बड़ा विवाद हुआ था जिसमें मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) पर उनकी पत्नी ने मारपीट, घरेलू हिंसा के गंभीर आरोप लगाए थे जिसके बाद से ही दोनों ने अलग रहने का फैसला लिया था लेकिन इसके बावजूद हसीन जहां सोशल मीडिया पर अपनी बेबाकी के लिए खूब जानी जाती हैं.

 

बोल्ड तस्वीरों से सोशल मीडिया पर मचाती है बवाल

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां एक मॉडल है जो सोशल मीडिया पर काफी रूप से फेमस रहती है. इंस्टाग्राम पर उन्हें फॉलो करने वाले की संख्या लगभग लाखों में है जहां सोशल मीडिया पर वह अपनी बोल्ड तस्वीरों से दर्शकों का ध्यान भी खींचती है. आपको बता दें कि टीम इंडिया के खिलाड़ी मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) और हसीन जहां ने साल 2014 में शादी की थी और साल 2018 में दोनों अलग हो गए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *