शमी नहीं बल्कि Mohammed Siraj को मिला बुमराह की जगह T20I में मौका

Mohammed Siraj

शमी नहीं बल्कि Mohammed Siraj को मिला बुमराह की जगह T20 में मौका

टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह के चोटिल होने के बाद साउथ अफ्रीका के खिलाफ बाकी बचे दो टी-20 मुकाबले के लिए मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) को टीम इंडिया में जगह दी गई है जहां बुमराह की चोट के बाद से लगातार मोहम्मद शमी का नाम सामने आ रहा था लेकिन अब मैनेजमेंट ने यह पूरी तरह से स्पष्ट कर दिया है कि बाकी के बचे मुकाबले में मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) टीम इंडिया में खेलते नजर आएंगे.

शानदार रहा Mohammed Siraj का प्रदर्शन

मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने पिछली बार फरवरी में धर्मशाला में श्रीलंका के खिलाफ टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेला था जहां 5 मैचों में उन्होंने 5 विकेट लिए थे. इस बार होने वाली टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भी मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) को टीम में नहीं रखा गया है जहां सिलेक्टर्स ने मोहम्मद शमी और दीपक चाहर को स्टैंडबाई खिलाड़ी की सूची में रखा है जहां मोहम्मद सिराज को लेकर केवल यही स्पष्ट है कि वह अभी वह टी-20 सीरीज के लिए चुने गए हैं. आगे मैनेजमेंट बुमराह की चोट की गंभीरता को देखते हुए फैसला ले सकती है.

यह भी पढ़ें- IND vs PAK मैच के लिए तैयार हो गया मैदान, अब बस वर्ल्ड कप का इंतजार

इंग्लैंड से बुलाए गए सिराज

दरअसल मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) इस वक्त काउंटी क्रिकेट खेल रहे थे जिन्हें साउथ अफ्रीका के साथ बाकी के बचे टी-20 मुकाबले के लिए इंग्लैंड से बुलाया गया है जो बाकी के बचे मुकाबले में नजर आएंगे. आपको बता दें कि दूसरा मुकाबला 2 अक्टूबर को गुवाहाटी और तीसरा मुकाबला 4 अक्टूबर को इंदौर में खेला जाना है.

यह भी पढ़ें- Jasprit Bumrah का T20 वर्ल्ड कप से बाहर होना, कहीं टीम इंडिया पर भरी ना पड़ जाए

बुमराह की चोट हो सकती है गंभीर

दरअसल टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह पीठ में चोट की वजह से अभी टीम इंडिया से बाहर हो चुके हैं जो भारत के लिए एक बहुत बड़ा झटका साबित हो रहा है. बुमराह वापसी के बाद केवल दो ही मैच खेल पाए थे ले लेकिन अब गंभीर चोट के कारण वह लगभग 4 से 6 महीने तक क्रिकेट मैदान से दूर रह सकते हैं जो भारत के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं है. जहां बुमराह की अनुपस्थिति में मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) से शानदार प्रदर्शन करने की उम्मीद की जा रही है.

यह भी पढ़ें- धोनी का रिकॉर्ड तोड़ Rohit Sharma सबसे ज्यादा मैच जीतने वाले कप्तान बने