MS Dhoni को चोरी-छिपे लंदन की सड़कों पर घूमना पड़ा महंगा

MS Dhoni

इस वक्त टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) इंग्लैंड में मस्ती करते नजर आ रहे हैं जहां सोशल मीडिया पर लगातार वह अपनी तस्वीरें साझा कर रहे हैं जो जमकर वायरल हो रहा है लेकिन कहीं ना कहीं महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को लंदन की सड़कों पर घूमना महंगा पड़ गया. जैसे ही महेंद्र सिंह धोनी बाहर निकले उनके साथ सेल्फी लेने वाले लोगों की एक बहुत बड़ी भीड़ इकट्ठा हो गई. बाद में किसी तरह सुरक्षाकर्मियों के द्वारा महेंद्र सिंह धोनी को भीड़ से निकाला गया.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

MS Dhoni

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें यह साफ नजर आ रहा है कि लंदन की सड़कों पर महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) घूम रहे हैं. इसी बीच उनके फैंस लगातार उनके साथ तस्वीरें खिंचवाने की कोशिश कर रहे हैं और धीरे-धीरे यह संख्या इतनी बढ़ जाती है कि महेंद्र सिंह धोनी के बचाव के लिए वहां पर सुरक्षाकर्मी को आना पड़ता है फिर जाकर किसी तरह महेंद्र सिंह धोनी अपनी कार तक पहुंच पाते हैं. सबसे खास बात ये है कि धोनी ने इस दौरान अपने फैंस को निराश नहीं किया और कार में बैठने के बाद मास्क निकालकर अपने फैंस के अभिवादन को स्वीकार किया.

दूसरा वनडे मैच देखने पहुंचे थे धोनी

MS Dhoni

इससे पहले महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही थी. जब वह भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले को देखने के लिए पहुंचे थे जहां उनके साथ टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना भी नजर आए. इन दोनों खिलाड़ियों के अलावा हरभजन सिंह, सौरव गांगुली और सचिन तेंदुलकर जैसे बड़े खिलाड़ी का चेहरा भी देखने को मिला. अभी टीम इंडिया के कई पूर्व खिलाड़ी इंग्लैंड में ही मौजूद है और वहां का लुफ्त उठा रहे हैं.

तीसरा वनडे मुकाबला आज

MS Dhoni

टीम इंडिया का प्रदर्शन इस वक्त बेहद ही शानदार चल रहा है लेकिन पिछले 8 सालों से इंग्लैंड की टीम ही विजय बनी हुई है. साल 2014 के बाद से लगातार यह देखा जा रहा है कि इंग्लैंड की टीम अपने घर में नहीं हारी है. ऐसे में जिस भी टीम ने इंग्लैंड को हराने की कोशिश की है वह सफल नहीं हो पाई है जिसके बाद टीम इंडिया के ऊपर एक बहुत बड़ा दबाव होगा कि किस प्रकार रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम एक नया रिकार्ड अपने नाम करने की रणनीति बनाएगी. बस इसके लिए टीम इंडिया के टॉप ऑर्डर के साथ-साथ मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाजों का भी चलना होगा.

यह भी पढ़ें- Virat Kohli ने 70 शतक कैंडी क्रश खेलकर नहीं बनाए, कोहली के सपोर्ट में उतरे शोएब अख्तर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *