MS Dhoni के ओरियो ऐड के बाद, गंभीर का ‘ओरियो’ नाम का कुत्ता हुआ वायरल

MS Dhoni

MS Dhoni के ओरियो ऐड के बाद, गंभीर का 'ओरियो' नाम का कुत्ता हुआ वायरल

बीते दिनों महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने अपने फेसबुक पर लाइव आकर एक बहुत बड़ा ऐलान करने की घोषणा की थी लेकिन जब वह लाइव आए तो उस दौरान उन्होंने टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर एक ओरियो बिस्किट का विज्ञापन किया जिसके माध्यम से उन्होंने साल 2011 के विश्वकप का एक उदाहरण भी दिया जिसके बाद से ही गौतम गंभीर के कुत्ते का नाम जमकर वायरल हो रहा है और लोग इस पर जमकर मजे ले रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के लाइव आने के बाद पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह अपने बच्चों के साथ उनके कुत्ते से खेल रहे हैं जहां लोग इस वीडियो पर तरह-तरह से रिएक्ट कर रहे हैं. भले ही इस वीडियो में गौतम गंभीर ने कुछ कहा नहीं लेकिन उनकी बेटी एक कुत्ते को और ओरायो नाम से बुलाते हुई दिख रही है जहां एक यूजर ने लिखा कि कुत्ते का ये ओरियो नाम धोनी (MS Dhoni) की वीडियो के बाद रखा है क्या.

यह भी पढ़ें- IND vs SA: भारत के माथे से मिटा 15 साल का कलंक, पुराने रिकॉर्ड हुए तहस नहस

इस वजह से MS Dhoni ने किया ओरियो लॉन्च

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने लाइव आकर इस बार टीम इंडिया को टी-20 वर्ल्ड कप जीतने के कई नुस्खे बताएं जहां साल 2011 में ओरियों की यह कंपनी लॉन्च हुई थी और उसी वक्त भारत ने वर्ल्ड कप जीता था जहां एक बार फिर से महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने 2022 में ओरियो को लॉन्च किया है और बताया है कि भारत एक बार फिर से वर्ल्ड कप जीत सकता है.

उन्होंने विश्वकप का एक क्रेडिट कंपनी को भी दिया है. हालांकि इसके बाद गौतम गंभीर का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उस पर फैंस अलग-अलग तरह से रिएक्ट कर रहे हैं. आपको बता दें कि गौतम गंभीर को अक्सर महेंद्र सिंह धोनी पर तरह-तरह की बयानबाजी करते हुए देखा जाता है.

यह भी पढ़ें- Breaking: Jasprit Bumrah हुए वर्ल्ड कप से बाहर, भारत के लिए सबसे बड़ा झटका

जब भारत ने 28 साल बाद जीता वर्ल्ड कप

साल 2011 का वर्ल्ड कप टीम इंडिया के लिए एक ऐसा पल था जिसे शायद कभी कोई नहीं भूल पाएगा. जब भारत ने 28 साल बाद महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में वर्ल्ड कप जीता था. इस मुकाबले में गौतम गंभीर ने 97 और धोनी ने 91 रन की शानदार पारी खेलकर भारत को विजई बनाया था.

यह भी पढ़ें- Suryakumar Yadav तोड़ा शिखर धवन का रिकॉर्ड, बने भारत के नंबर-1 बल्लेबाज