‘MS Dhoni ने खराब किया मेरा करियर’, इस खिलाड़ी का बड़ा आरोप

MS Dhoni 1

MS Dhoni ने खराब किया करियर, इस खिलाड़ी का बड़ा आरोप

इस वक्त टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) पर एक खिलाड़ी ने आरोप लगाते हुए एक बड़ी बात कह दी है. दरअसल महेंद्र सिंह धोनी एक ऐसी छवि वाले पूर्व कप्तान और खिलाड़ी माने जाते हैं जिन्होंने कई खिलाड़ियों का जीवन संवारा है और क्रिकेट मे कई खिलाड़ियों को टीम में मौका देकर उनकी जिंदगी बनाई है. इसके बावजूद एक खिलाड़ी ने अपने संन्यास लेने का ठीकरा महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) पर फोडा़ है और बहुत बड़ी बात कह दी है जिसे लेकर अब सोशल मीडिया पर एक अलग ही चर्चा शुरू हो चुकी हैं.

इस खिलाड़ी ने कहीं बड़ी बात

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को लेकर टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज ईश्वर पांडे ने कहा कि मुझे अगर महेंद्र सिंह धोनी ने मौके दिए होते तो मेरा कैरियर कुछ अलग ही होता. मेरी उम्र तब 23 से 24 साल की थी और मेरी फिटनेस भी काफी अच्छी थी. तब धोनी भाई ने मुझे पूरी तरह से नजरअंदाज किया और टीम इंडिया में मौका नहीं दिया. अगर ऐसा होता तो मेरा करियर भी काफ़ी अलग होता.

यह भी पढ़ें- Australia Team को भारतीय दौरे से पहले लगा बड़ा झटका, 3 खिलाड़ी टीम से बाहर

संन्यास के बाद मचाई सनसनी

टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज ईश्वर पांडे ने अपने संन्यास की घोषणा करते हुए एक बहुत बड़ा बयान दे दिया है. दरअसल इस खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर अपने संन्यास की बात कहते हुए बताया कि वह अभी टीम के लिए और मैच खेलना चाहते थे लेकिन मौका नहीं मिलने के कारण उन्होंने संन्यास लेने का फैसला लिया जहां अब महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) पर ईश्वर पांडे जमकर अपनी भड़ास निकालते नजर आ रहे हैं और कह रहे हैं कि अगर उन पर कप्तान ने भरोसा जताया होता और मौके देते तो आज स्थिति कुछ और होती.

यह भी पढ़ें- Virat Kohli की कप्तानी में वर्ल्ड कप खेलने वाले इस खिलाड़ी से रोहित शर्मा को क्या है दुश्मनी?

आईपीएल में कर चुके हैं शानदार प्रदर्शन

टीम इंडिया के खिलाड़ी ईश्वर पांडे ने आईपीएल का कई मुकाबला महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के साथ चेन्नई सुपर किंग में खेला है लेकिन उनके इंस्टाग्राम पोस्ट से यह साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह अभी टीम इंडिया के लिए और क्रिकेट खेलना चाहते थे लेकिन लगातार मौका नहीं दिए जाने की वजह से उन्हें यह फैसला लेना पड़ा.

यह भी पढ़ें- Jay Shah टीम से मुस्लिमों को किनारे कर रहे, वर्ल्डकप की टीम देख बोले कांग्रेस विधायक