लाइव आकर MS Dhoni बता गए वर्ल्ड कप जीतने का फार्मूला, कुछ सीखें टीम इंडिया

MS Dhoni

लाइव आकर MS Dhoni बता गए वर्ल्ड कप जीतने का फार्मूला, कुछ सीखें टीम इंडिया

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने जब आज 2:00 बजे जब अपने लाइव आने की घोषणा की तो उनके फैंस के मन में तरह-तरह के विचार चलने लगे कि आखिर धोनी किस बात की घोषणा करने वाले हैं जहां कुछ लोगों ने तो यह भी कयास लगा लिया था कि महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) आज आईपीएल से संन्यास की घोषणा करने वाले हैं लेकिन इन सभी बातों को विराम तब लग गया जब धोनी ने लाइव आकर इन सब से हटकर कुछ किया. हालांकि उनके फैंस खुश है कि आईपीएल में संन्यास को लेकर धोनी (MS Dhoni) ने कोई ऐलान नहीं किया.

इस वजह से लाइव आए धोनी

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) आज अपने फेसबुक अकाउंट पर 2:00 बजे लाइव आए थे जहां लाइव आकर धोनी ने ओरियो बिस्किट को भारत में फिर से लांच किया और उन्होंने कहा कि ओरियो इस बार हमें कप जीता सकता है. साल 2011 में भारत ने वर्ल्ड कप जीता था. उससे पहले ओरियो लॉन्च हुआ था. अगर ओरियो फिर से लांच होता है तो इस साल भारत कप जीत सकता है. अब कनेक्शन क्लियर हो गया है. धोनी ने कहा भारत में पहली बार और ओरियो को प्रेजेंट करते हैं. मैं 2011 को फिर से वापस लेकर आ रहा हूं. हिस्ट्री बनाने और इसे फिर से दोहराने के लिए आप भी आगे आए.

यह भी पढ़ें- अगर आज Team India जीती तो टूटेगा पाकिस्तान का ये वर्ल्ड रिकॉर्ड

वर्ल्ड कप के लिए बढ़ाया टीम इंडिया का हौसला

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने 15 अगस्त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट ले ली थी जहां 2019 को उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी इंटरनेशनल मुकाबला खेला था. 41 वर्षीय महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने कप्तानी में टीम इंडिया को कई उपलब्धि दिलाई है जिसके लिए भारत आज तरस रहा है. यही वजह है कि इस बार का टी-20 वर्ल्ड कप हर भारतीय के लिए एक सपने जैसा है जिसके लिए अब महेंद्र सिंह धोनी भी आगे आकर टीम इंडिया का हौसला बढ़ा रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Virat Kohli अचानक फैंस पर भड़के, जाहिर किया अपना गुस्सा

सन्यास की खबरों पर लगा ब्रेक

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग की तरफ से खेलने वाले महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) चेन्नई को 4 बार चैंपियन बना चुके हैं जहां पिछले सीजन उन्होंने यह ऐलान किया था कि वह अगला सीजन का आईपीएल भी खेलेंगे लेकिन यह भी पूरी तरह से स्पष्ट है कि महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) कभी भी अपने आईपीएल से संन्यास का ऐलान कर सकते हैं. हालांकि अभी महेंद्र सिंह धोनी खेल से मिले लंबे ब्रेक का जमकर आनंद ले रहे है.

यह भी पढ़ें- MS Dhoni आज कर सकते हैं IPL से संन्यास की घोषणा, लाइव आकर करेंगे ऐलान