MS Dhoni आज कर सकते हैं IPL से संन्यास की घोषणा, लाइव आकर करेंगे ऐलान

MS Dhoni

MS Dhoni आज कर सकते हैं IPL से संन्यास की घोषणा, लाइव आकर करेंगे ऐलान

दरअसल पिछले साल के आईपीएल से लेकर ही महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को सन्यास की खबरें आ रही थी जहां एक बार फिर से यह चर्चा में आ चुका है. इसकी एक सबसे बड़ी वजह है कि धोनी ने एलान किया है कि वह आज फेसबुक पर लाइव आएंगे और कुछ बड़ा ऐलान करेंगे जिसके बाद फैंस के बीच काफी हलचल है और लोग मान रहे हैं कि आईपीएल 2023 महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का आखिरी टूर्नामेंट हो सकता है. हालांकि अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं है कि धोनी अब लाइव आकर किस बारे में ऐलान करना चाहते हैं.

आज 2:00 बजे MS Dhoni आएंगे लाइव

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) आज दोपहर 2:00 बजे फेसबुक के माध्यम से लाइव आएंगे और एक बहुत बड़ी घोषणा करेंगे. दरअसल यह हर किसी के लिए बेहद ही चौंकाने वाली बात है क्योंकि महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) सोशल मीडिया पर कुछ खास एक्टिव नहीं रहते हैं. ऐसे में सोशल मीडिया से दूर रहने वाले धोनी इस तरह अचानक लाइव आने का ऐलान कर रहे हैं तो फैंस के बीच हलचल के साथ-साथ हैरानी भी है क्योंकि आईपीएल के पिछले सीजन में उन्होंने संदेश दे दिया था कि जल्द ही वह आईपीएल से भी संन्यास का ऐलान कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें- Dinesh Karthik इसलिए पंत की जगह आए, रोहित ने पहले ही बनाया था प्लान

फैंस के बीच मची हलचल

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के इस ऐलान के बाद फैंस पूरी तरह से परेशान है. आपको बता दें कि इंटरनेशनल क्रिकेट से धोनी को सन्यास लिए 2 साल से अधिक का वक्त हो गया है लेकिन अभी भी आईपीएल में वह चेन्नई सुपर किंग के लिए खेलते हैं और कप्तानी करते हैं. ऐसे में फैंस को डर है कि कहीं महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) रिटायरमेंट से जुड़ा कोई ऐलान तो नहीं करने वाले हैं. दरअसल 24 सितंबर को एक पोस्ट के माध्यम से एम एस धोनी ने लिखा कि 25 सितंबर दोपहर 2:00 बजे में आप सभी के साथ एक खास खबर साझा करूगा. आप सभी को वहां पर देखने की उम्मीद है.

यह भी पढ़ें- Team India आज तीसरे मुकाबले में करेगी बदलाव, ऐसी होगी प्लेइंग इलेवन

पहले ही दे दिया था संदेश

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) आईपीएल 2023 में हिस्सा जरूर लेंगे लेकिन इसके बाद क्या होगा ये कुछ स्पष्ट नहीं है. दरअसल इस सीजन में आईपीएल का हर मैच टीम के होम ग्राउंड पर होने वाले हैं. ऐसे में धोनी हर जगह जाकर फैंस का शुक्रिया करेंगे क्योंकि महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का मानना था कि वह आईपीएल का आखिरी मैच अपने होम ग्राउंड चेन्नई पर खेलना चाहते हैं जिसके बाद ही वह फैंस का शुक्रिया अदा करके आईपीएल से संन्यास की घोषणा करेंगे. यही वजह है कि आईपीएल 2023 एम एस धोनी के लिए आखिरी टूर्नामेंट साबित हो सकता है.

यह भी पढ़ें- Pakistan Team में दरार, शाहीन ने कहा – बाबर और रिजवान से छुटकारा पाने का समय आ गया है