Murli Vijay करेंगे रिटायरमेंट की उम्र में वापसी, 2 साल तक बैठे रहे घर

Murli Vijay

अगर किसी खिलाड़ी में प्रतिभा होती है तो उसे मौका जरूर मिल जाता है. इस बात को टीम इंडिया के खिलाड़ी मुरली विजय (Murli Vijay) ने बखूबी साबित किया जहां मुरली विजय ने प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी की. आपको बता दें कि यहां से करीब 700 किलोमीटर दूर स्थित तिरूनेलवेली के तमिलनाडु प्रीमियर में रुबी ट्रिची वॉरियर्स के लिए मुरली विजय जब खेलने उतरे तो सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर चर्चा काफी तेज हो गई.

सालों बाद Murli Vijay ने की वापसी

Murli Vijay

भले ही अपनी वापसी में मुरली विजय (Murli Vijay) कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए लेकिन दो साल बाद उनकी वापसी ने हर किसी को चौका दिया. इसलिए वह 13 गेंदों में 8 रन बना पाए और आउट हो गए. आपको बता दें कि इससे पहले मुरली विजय (Murli Vijay) आईपीएल की सबसे सफल टीम चेन्नई सुपर किंग का हिस्सा थे जहां उन्होंने अपने बल्ले से कमाल दिखाया.जहां बीते कुछ सालों में अपने बल्ले से फ्लॉप रहने वाले मुरली विजय (Murli Vijay) को टीम इंडिया ने बाहर का रास्ता दिखा दिया था. आखरी बार उन्होंने साल 2020 में आईपीएल में हिस्सा लिया था जहां तमिलनाडु प्रीमियर लीग आते ही मुरली विजय को लेकर चर्चा होने लगी है.

रणजी खेल चुके हैं Murli Vijay

Murli Vijay

साल 2019 में मुरली विजय (Murli Vijay) ने तमिलनाडु के लिए रणजी ट्रॉफी खेला था. 61 टेस्ट मैच खेलने वाले अधिक अनुभवी खिलाड़ी भारत के लिए अंतिम टेस्ट मैच साल 2018 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था. 2019 रणजी ट्रॉफी के बाद उन्होंने इस बात का ऐलान किया था कि मैं अपने परिवार की देखभाल करना चाहता हूं लेकिन इसके बावजूद भी मैं पूरी तरह से फिट हूं और क्रिकेट का लुफ्त उठा रहा हूं. हालांकि इसके बाद मुरली विजय ने काफी लंबा ब्रेक ले लिया और उसके बाद टीम इंडिया में वापसी नहीं है .

इस वजह से टीम इंडिया ने दिखाया था बाहर का रास्ता

Murli Vijay

मुरली विजय (Murli Vijay) टीम इंडिया के लिए एक समय में ऐसे खिलाड़ी थे जिन्होंने एक समय में अपने बल्ले से शानदार प्रदर्शन दिखाया. आखिरी बार उन्होंने टीम इंडिया की तरफ से खेलते हुए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच खेला था लेकिन इसके बाद टीम इंडिया में कई दिग्गज खिलाड़ियों के आ जाने से उन्हें भाव नहीं दिया गया और धीरे-धीरे इस खिलाड़ी का करियर पूरी तरह खत्म हो गया.

इस खिलाड़ी ने लाख कोशिश की पर टीम इंडिया में जगह नहीं मिल पाई. बता दे जब मुरली विजय (Murli Vijay) टीम इंडिया में अपनी जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रहे थे उस वक्त रोहित शर्मा और मयंक अग्रवाल के आ जाने से सेलेक्ट्रस ने मुरली विजय (Murli Vijay) को दूध में मक्खी की तरह निकाल कर बाहर फेंक दिया.

ये भी पढ़े-  Jos Buttler बने सबसे कम बॉल पर 4000 रन बनाने वाले खिलाड़ी, सबको छोड़ा पीछे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *