NAM vs NED: नामीबिया ने टॉस जीत कर पहले बल्ल्लेबजी का किया फैसला, ये है आज की प्लेइंग 11

NAM vs NED

NAM vs NED: नामीबिया ने टॉस जीत कर पहले बल्ल्लेबजी का किया फैसला, ये है आज की प्लेइंग 11

NAM vs NED: नामीबिया और नीदरलैंड (NAM vs NED) के बीच ग्रुप ए का ये टी20 वर्ल्ड कप 2022 मुकाबला आज यानि 18 अक्टूबर को जेएचएमबीए स्टेडियम में सुबह 9ः30 बजे से खेला जाएगा. दोनों हीं टीमों ने अपने पहले मुकाबले को जीत लिया है और सुपर-12 की रेस में आगे बढ़ने के लिए यह मुकाबला जीतकर पाइंट्स अर्जित करना दोनों ही टीमों (NAM vs NED) के लिए काफी ज्यादा जरूरी हैं. नामीबिया ने टॉस जीत कर पहले बल्ल्लेबजी का फैसला किया है.

नामीबिया ने श्रीलंका को 55 रन से हराया

गेरहार्ड इरास्मस की अगुवाई में नामीबिया ने इसी मैदान पर पर दासुन शनाका की श्रीलंका को 55 से हराकर वर्ल्ड कप में शानदार शुरुआत की. 20 ओवर में सात विकेट पर 163 रन बनाने के बाद भी नामीबियाई टीम को कोई रोक नहीं पाया. इरास्मस की टीम ने 19 ओवर में श्रीलंकाई टीम को 108 रन पर ससमेत दिया.

नीदरलैंड्स ने युएई को 3 विकेट से हराया

वहीं स्कॉट एडवर्ड्स की कप्तानी वाली नीदरलैंड्स ने भी जीत की शुरुआत की. उन्होंने संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के खिलाफ फिनिश लाइन को पार करने के लिए उन्हें अपनी पूरी ताकत से खेलना पड़ा. नीदरलैंड्स की  टीम ने यूएई को 20 ओवर में आठ विकेट झटका कर 111 रनों पर रोक दिया. और उन्होंने इस लक्ष्य का पीछा करते हुए 19.5 ओवर 7 विकेट के नुकसान पर 112 रन बनाकर अपनी जीत हासिल की.

NAM vs NED आमने सामने

मैच – 2, नामीबिया – 1, नीदरलैंड्स – 1

पिछले मुकाबले में प्लेयर ऑफ द मैच रहे जेन फ्रिलिंग

श्रीलंका के खिलाफ प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार जीतने के बाद जेन फ्रिलिंग आत्मविश्वास से भरे हुए हैं. शुरुआत करते हुए, बाएं हाथ के बल्लेबाज ने नामीबिया के लिए 28 गेंदों में 44 रन बनाए. इसके बाद, उन्होंने धनंजय डी सिल्वा और दासुन शनाका के दो महत्वपूर्ण विकेट लिए और 6.50 की इकॉनमी रेट से केवल 26 रन दिए.

वहीं नीदरलैंड्स की बात करें तो टीम के पास प्रेड क्लासेन और रोलूफ के तौर पर खतरनाक गेंदबाज हैं, टीम को बल्लेबाजी के ऊपर थोड़ा ध्यान देने की जरूरत हैं।

NAM vs NED का आज प्लेइंग 11

नामिबिया: माइकल वैन लिंगेन, दीवान ला कॉक, स्टीफ़न बार्ड, जेन निकोल लॉफ्टी-ईटन, गेरहार्ड इरास्मस (C), जेन फ्रिलिंग, जे जे स्मिट, डेविड विसे, ज़ेन ग्रीन (WK), बर्नार्ड शोल्ट्ज़, बेन शिकोंगो.

नीदरलैंड: विक्रमजीत सिंह, मैक्स ओडोड, बास डी लीड, कॉलिन एकरमैन, टॉम कूपर, स्कॉट एडवर्ड्स (WK/C), रूलोफ वैन डेर मेर्वे, टिम प्रिंगल, टिम वैन डेर गुग्टेन, फ्रेड क्लासेन, पॉल वैन मीकेरेन

यह भी पढ़ें- Mohammed Shami टीम में जगह मिलने पर हुए भावुक, सोशल मीडिया पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट