पूर्व भारतीय विकेटकीपर Naman Ojha के पिता हुए गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

Naman Ojha

भारत के पूर्व क्रिकेटर और विकेटकीपर बल्लेबाज नमन ओझा (Naman Ojha) के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट गया है जहां उनके पिता विनय ओझा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उन पर यह आरोप है कि उनके पिता ने सवा करोड़ रुपए का गबन किया है. सबसे चौंकाने वाली बात तो यह है कि नमन ओझा के पिता विनय ओझा काफी समय से गबन के मामले में फरार चल रहे थे जिन्हें अब गिरफ्तार कर लिया गया है. सोशल मीडिया पर अब इस मामले को लेकर चर्चा तेज हो चुकी है.

धोखाधड़ी का लगा आरोप

Naman Ojha

नमन ओझा (Naman Ojha) के पिता विनय ओझा को पुलिस ने 1 दिन की रिमांड पर रखा है जहां साल 2013 से जुड़ा यह मामला है जहां बैंक ऑफ महाराष्ट्र शाखा जलखेड़ा में पदस्थ बैंक मैनेजर अभिषेक रत्नम, विनय ओझा सहित अन्य ने मिलकर फर्जी नाम और फोटो के आधार पर किसान क्रेडिट कार्ड बनाकर बैंक से राशि आहरित की थी जहां अन्य किसानों के नाम से भी किसान क्रेडिट कार्ड बनाकर लगभग सवा करोड़ रूपए की राशि आहरित की गई थी. जब इस मामले का खुलासा हुआ तो उन पर कार्रवाई की जा रही है.

पुलिस ने दर्ज किया केस

Naman Ojha

इस पूरे मामले के मुताबिक साल 2013 में जो फर्जी नाम और फोटो के आधार पर राशि आहरित की गई थी उस राशि को आहरित करने के बाद बैंक मैनेजर अभिषेक रत्ना, विनय ओझा (Naman Ojha), लेखापाल नीलेश और दीनानाथ राठौर सहित कई अन्य लोगों ने इस रकम को आपस में बांट ली जहां इस मामले का खुलासा होते ही पुलिस ने धारा 409, 420, 467, 468, 471, 120 बी, 34 और आईटी एक्ट की धारा 65, 66 के तहत केस दर्ज किया है. इस मामले से जुड़े कुछ और लोगों की गिरफ्तारी पहले ही हो चुकी है.

सन्यास ले चुके हैं Naman Ojha

Naman Ojha

नमन ओझा (Naman Ojha) टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर रह चुके हैं जिन्होंने भारत के लिए खेलते हुए ढेरों नाम और शोहरत कमाया है. फरवरी 2021 में उन्होंने क्रिकेट के सभी फॉर्म से संयास ले लिया था जहां अब अपने पिता की वजह से उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है.

ये भी पढ़े- Dhoni ने पहले ही कर दी भविष्यवाणी, Hardik Pandya होंगे वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *