गुजरात के चैंपियन बनने पर Natasha हुई भावुक, एक लाख से ज्यादा लोगों के बीच हार्दिक को लगाया गले

Natasha Hugged Hardik

नताशा (Natasha) स्टेनकोविक गुजरात टाइटंस के आईपीएल खिताब जीतने पर दौड़ते हुए मैदान में चली आईं और उन्होंने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को जोर से गले से लगा लिया। नरेंद्र मोदी स्टेडियम में एक लाख से ज्यादा लोग इस मैच को देख रहे थे और वह इसका गवाह बने। नताशा (Natasha) गुजरात टाइटंस के बाद काफी इमोशनल हो गई और हार्दिक (Hardik Pandya) को गले से लगा लिया। नताशा और हार्दिक के गले मिलने वाली सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोर रही है।

Natasha1

हार्दिक को गले लगाकर भावुक हुईं Natasha

इस पूरे आईपीएल सीजन नताशा पति हार्दिक पांड्या को सपोर्ट करती हुई मैदान में दिखाई दी। नताशा ने आईपीएल का एक मैच भी मिस नहीं किया और लगातार अपना सपोर्ट दिखाने के लिए मैदान पर आई। आईपीएल फाइनल मैच में जैसे ही शुभमन गिल ने छक्का जड़ा नताशा दौड़ते हुए मैदान पर आई और हार्दिक को गले से लगा लिया। इस दौरान वह काफी इमोशनल हो गई थी। इसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Hardik ने फाइनल में दिखाया गेंद और बल्ले का कमाल

Hardik Pandya 1

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने फाइनल मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आईपीएल फाइनल मैच में हरफनमौला प्रदर्शन करके दिखाया। हार्दिक ने पहले गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट अपने नाम किए। वहीं जब वह बल्लेबाजी के लिए आए तो उन्होंने 34 रन की अहम पारी खेली। फाइनल मैच में हार्दिक ने सामने से आकर टीम का नेतृत्व किया और गुजरात को पहला आईपीएल खिताब दिलाया। उनके इस शानदार प्रदर्शन के कारण हार्दिक को मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड दिया गया।

शुभमन ने छक्का लगाकर दिलाई जीत

गुजरात टाइटंस को फाइनल मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 131 रन का लक्ष्य था। इस लक्ष्य को गुजरात टाइटंस के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने छक्का दिलाकर टीम को खिताब दिलाया। जैसे ही शुभमन ने छक्का लगाया पूरे स्टेडियम में गुजरात टाइटंस का नाम गूंजने लगा। इसके साथ ही दर्शकों ने हार्दिक पांड्या के नाम लेकर भी नरेंद्र मोदी स्टेडियम में नारा लगाया।

ये भी पढ़े- IPL 2022: मोहम्मद सिराज ने बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड, सीजन में सबसे ज्यादा छक्का लगवाने वाले गेंदबाज बने

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *