Neeraj Chopra की बढ़ी ब्रांड वैल्यू, 3 बड़े प्रोडक्शन हाउस से आए फिल्मों के ऑफर! जाने एक साल में विज्ञापन से कितना कमाते हैं?

Neeraj Chopra

ओलंपियन नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) भारत के पहले एथलीट हैं जिन्होंने जैवलिन थ्रो में भारत को गोल्ड मेडल दिलाया, और अब वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप 2022 में उन्होंने सिल्वर मेडल जीता है. जिसके बाद उनकी ब्रांड वेल्यू काफी बढ़ गई है. भारत के लिए इतने महत्वपूर्ण मेडल जीतने के बाद नीरज को बहुत महंगे-महंगे कमर्शियल विज्ञापन मिल रहे हैं, साथ ही उनके कैरियर की तरह विज्ञापन के रेट भी आसमान छूते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं अब तो नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) को बड़े बड़े प्रोडक्शन हाउस से फिल्मों के भी ऑफर आने शुरू हो गए हैं.

इनके विज्ञापन से दूर रहते हैं नीरज

chopra

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 1 साल में करीब 4 करोड रुपए नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) विज्ञापन से कमाते हैं. वही नीरज पैसे के लिए किसी भी विज्ञापन को नहीं कर लेते हैं. वह गिने चुने ही ऐड करते हैं, जिसके चलते उनकी टीम ने कई बड़े बड़े ब्रांड को विज्ञापन के लिए मना कर चुके हैं. नीरज अल्कोहल और इनरवियर के विज्ञापनों से दूर रहना चाहते हैं. उनके पर्सनालिटी के अनुसार उनकी टीम उनके लिए विज्ञापन देखती है.

तीन बड़े प्रोडक्शन हाउस से मिले फिल्मों के ऑफर

niraj chopra

वहीं अगर बात करें उनके बॉलीवुड डेब्यू की तो आपको बता दें नीरज की मार्केटिंग टीम ने 3 बड़े प्रोडक्शन हाउस को फ्री में नहीं करने को लेकर मना कर दिया. नीरज के माने तब वह अभी 24 साल के हैं और वह इन सब से दूर अपने करियर पर फोकस करना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें- Neeraj Chopra ने रचा इतिहास, वर्ल्ड एथलेटिक्स में सिल्वर मेडल जीतने वाले पहले भारतीय बने

Neeraj Chopra नें किया इस बड़े ब्रांड साइन

neeraj

नामी स्पोर्ट्स वियर कंपनी अंडर आर्मर जो इस समय नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) की लिस्ट में सबसे लेटेस्ट विज्ञापन ब्रांड है. पिछले हफ्ते इस कंपनी के साथ नीरज मैं विज्ञापन के लिए डील साइन की है. स्पेशल एडिशन के लिए कंपनी ने नीरज को दुगने रेट में पार्टनरशिप किया है. इंडियन क्रिकेट टीम के अलावा ओलंपियन नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) कैसे एथलीट हैं जिनके साथ अंडर आर्मर ने विज्ञापन के लिए कांट्रेक्ट साइन किया है.

यह भी पढ़ें- world championship athletics 2022 भारत के ट्रिपल जंपर Eldhose Paul ने रचा इतिहास

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *