Babar Azam ने गलती से नीदरलैंड को बताया स्कॉटलैंड, सोशल मीडिया पर हुई फजीहत

Babar Azam

Babar Azam ने गलती से नीदरलैंड को बताया स्कॉटलैंड, सोशल मीडिया पर हुई फजीहत

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) लगातार एक के बाद एक करके सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ रहे हैं. उन्होंने इस बार एक ऐसी गलती कर दी है कि अब लोग उनकी जमकर फजीहत करते नजर आ रहे हैं. आपको बता दे कि तीसरा वनडे मैच खत्म होने के बाद बाबर आजम (Babar Azam) ने विरोधी टीम नीदरलैंड को गलती से स्कॉटलैंड बता दिया. इसके बाद बाबर आजम की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही है और यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर Babar Azam का वीडियो वायरल

babar

बाबर आजम (Babar Azam) का सोशल मीडिया पर इस वक्त एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कहा कि ‘पहली पारी में हम कुछ रन से पीछे रह गए. मैं इसके लिए स्कॉटलैंड के बॉलर्स को क्रेडिट देना चाहता हूं जिन्होंने बेहतरीन बॉलिंग की’. पाकिस्तान टीम के कप्तान यहां नीदरलैंड को स्कॉटलैंड बोल बैठे जिसके बाद उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग इस पर खूब मीम भी बना रहे हैं.

पाकिस्तान ने नीदरलैंड को किया क्लीन स्वीप

pak vs nl

आपको बता दें कि पाकिस्तान और नीदरलैंड के बीच तीसरा वनडे मुकाबला बेहद ही रोचक रहा जिसमें नीदरलैंड ने शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए पाकिस्तान को केवल 206 के स्कोर पर रोक लिया. पाकिस्तान की ओर से कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने 91 रन की दमदार पारी जरूर खेली लेकिन बाकी के बल्लेबाज पूरी तरह से फ्लॉप नजर आए. हालांकि पाकिस्तान ने नीदरलैंड के खिलाफ खेली गई तीन मैचों की वनडे सीरीज में क्लीन स्वीप किया है और एशिया कप से पहले पाकिस्तान के लिए यह एक बहुत बड़ी जीत साबित हो रही है.

यह भी पढ़ें- Shubman Gill ने शतक बनाकर सचिन तेंदुलकर को किया पीछे

भाई ने बोला स्कॉटलैंड मतलब स्कॉटलैंड

bahi ne bola

बाबर आजम (Babar Azam) के इस बयान के बाद ट्विटर पर लोग जमकर मीम बनाते नजर आ रहे हैं जहां एक यूजर ने मीम बनाकर बाबर आजम (Babar Azam) की खूब खिल्ली उड़ाई जिसमें लिखा कि भाई ने बोला स्कॉटलैंड तो मतलब स्कॉटलैंड. वहीं कुछ लोग बाबर आजम का बचाव भी करते नजर आए और उन्होंने कहा कि इसमें कुछ भी गलत नहीं है. यह सिर्फ गलती से बोला गया है जानबूझकर नहीं ऐसा सब के साथ होता है.

यह भी पढ़ें- Asia Cup से पहले श्रीलंका को लगा बड़ा झटका, तेज गेंदबाज दुश्मन्था चमीरा बाहर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *