NZ vs ENG सीरीज के बीच कोरोना की दस्तक, माइकल ब्रेसवेल हुए पॉजिटिव

NZ vs ENG

इस वक्त न्यूजीलैंड और इंग्लैंड (NZ vs ENG) के बीच सीरीज चल रही है जहां सीरीज के बीच में न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर क्रिकेटर माइकल ब्रेसवेल कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं जिसके बाद टीम में हड़कंप मच गया है. रैपिड एंटीजन टेस्ट के माध्यम से खिलाड़ी के अंदर कोरोना के लक्षण का पता लगा जिसके बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई जहां 30 जून को अंतिम टेस्ट मैच खेलने से पहले न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम में एक बहुत बड़ा हड़कंप मच चुका है जहां अभी इस खिलाड़ी को कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहना होगा.

दोनों मैचों में दिखाया शानदार प्रदर्शन

NZ vs ENG

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड (NZ vs ENG) के बीच चल रहे दूसरे टेस्ट मैच में ही इंग्लैंड के खिलाफ न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी माइकल ब्रेसवेल ने डेब्यू किया था जहां तीसरा मुकाबला खेलने से पहले वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. अभी दोनों (NZ vs ENG) पारियों में उन्होंने 49 और 25 रन बनाए हैं जहां गेंदबाजी करते हुए इस खिलाड़ी ने बेन स्टोक्स जैसे दिग्गज बल्लेबाज का विकेट लिया.

यह खिलाड़ी भी हुए संक्रमित

NZ vs ENG

इसके कुछ दिन पहले नीदरलैंड के खिलाफ वनडे मैचों के साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू करने वाले ब्रेसवेल सीरीज में कोविड-19 से संक्रमित होने वाले न्यूजीलैंड के दूसरे खिलाड़ी बने हैं जहां इससे पहले केन विलियमसन कोरोना की चपेट में आने की वजह से सीरीज (NZ vs ENG) से बाहर हुए थे जहां अभी इस मैच में इंग्लैंड के पास 2-0 की बढ़त है.

इंग्लैंड के पास है बढ़त

NZ vs ENG

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड (ENG vs NZ) के बीच चल रहे मुकाबले में इंग्लैंड ने इस जीत के साथ तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त भी बना ली है जहां न्यूजीलैंड ने पहली पारी में 553 रन का विशाल स्कोर बनाया. इंग्लैंड टीम ने पहली पारी (NZ vs ENG) में 539 रन बनाए जिसके बाद न्यूजीलैंड की दूसरी पारी 284 रन पर समेट दी. इससे इंग्लैंड को जीत के लिए 299 रन का लक्ष्य मिला जिसे उसने 5 विकेट खोकर 50 ओवर में हासिल कर लिया.

ये भी पढ़े-  IND vs IRE दौरे पर कप्तानी मिलते ही हार्दिक पंड्या ने संजू सैमसन को किया टीम इंडिया में शामिल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *