Virat Kohli को पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा- कभी भी कोहली, सूर्यकुमार यादव या रोहित शर्मा नहीं बन सकते

Virat Kohli

Virat Kohli को पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा- कभी भी कोहली, सूर्यकुमार यादव या रोहित शर्मा नहीं बन सकते

बीते कई दिनों विराट कोहली (Virat Kohli) के खराब प्रदर्शन को लेकर हर कोई उन पर अपनी प्रतिक्रिया देता नजर आया जहां दुनिया के कई बड़े खिलाड़ी विराट कोहली का समर्थन करते दिखे, वहीं कुछ खिलाड़ियों ने विराट कोहली पर कई बार सवाल भी खड़ा किया लेकिन एशिया कप में हांगकांग के खिलाफ खेलते हुए विराट कोहली (Virat Kohli) ने अर्धशतकीय पारी खेलकर हर किसी की बोलती बंद कर दी जहां उन्होंने हांगकांग के खिलाफ 59 रन की पारी खेली और आलोचकों को करारा जवाब दिया. वही इसके बाद पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर का एक भड़काऊ बयान सामने आ रहा है जिसे सुनकर शायद विराट कोहली के फैंस को बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगेगा.

पाकिस्तानी क्रिकेटर ने दिया विवादित बयान

rashid lateef

विराट कोहली (Virat Kohli) के प्रदर्शन को लेकर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर राशिद लतीफ ने कहा कि कोहली टी-20 के बेहतरीन खिलाड़ी नहीं है और एक बहुत बड़ी बात कह दी कि विराट कोहली कभी सूर्यकुमार यादव या रोहित शर्मा नहीं बन सकते है. आपको बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ विराट कोहली ने 35 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली जिसके बाद हांगकांग के खिलाफ उन्होंने 44 गेंदों पर 59 रन की नाबाद अर्धशतकीय पारी भी खेली. इसके बाद से ही विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर चर्चा हो रही है.

Virat Kohli कभी नहीं बने चैंपियन

virat kohli 1

विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर लतीफ यहीं पर नहीं रुके. उन्होंने यूट्यूब चैनल पर बातचीत करते हुए बताया कि विराट कोहली के खेलने का तरीका आरसीबी में भी सेम है तभी तो वह आज तक कभी चैंपियन नहीं बन पाए. उनके स्ट्राइक पर सवाल उठाते हुए राशिद लतीफ ने विराट कोहली की तुलना में की और कहा कि अगर महेंद्र सिंह धोनी 3-4 डॉट बॉल खेलते हैं तो तीन चार छक्के मार कर वह सब बराबर कर देते हैं लेकिन विराट कोहली (Virat Kohli) ऐसा नहीं कर पाएंगे क्योंकि विराट कोहली के खेलने का तरीका ही यही है.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान के खिलाफ Rohit Sharma करेंगे चहल को बाहर, इस खिलाड़ी को मिलेगा मौका

Virat Kohli नहीं है टी- 20 के बेहतरीन खिलाड़ी

virat

राशिद लतीफ ने विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर कहा कि वह कभी टी-20 के बेहतरीन खिलाड़ी नहीं थे. उनका औसत अच्छा है मगर स्ट्राइक रेट सही नहीं है. हालांकि विराट कोहली का वनडे में प्रदर्शन काफी करीब शानदार है जिनके करीब इस वक्त कोई खिलाड़ी नहीं है. देखा जाए तो एक बार फिर से 4 सितंबर को भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला होना है जिसमें विराट कोहली (Virat Kohli) के प्रदर्शन पर हर किसी की निगाहें टिकी होंगी.

यह भी पढ़ें- Mohammed Shami की पत्नी का हार्दिक पांड्या पर आया दिल, सोशल मीडिया पर लिख दी ऐसी बात

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *