Afghanistan के हारते ही पाक फैंस ने की मारपीट, जमकर हुई तोड़फोड़, देखें वीडियो

Afghanistan

Afghanistan के हारते ही पाक फैंस ने की मारपीट, जमकर हुई तोड़फोड़, देखें वीडियो

एशिया कप के सुपर-4 मैच में पाकिस्तान ने अफगानिस्तान (Afghanistan) को हराते हुए फाइनल में अपनी जगह बना ली है जहां पाकिस्तान की जीत से एक तरफ पाकिस्तानी खेमे में खुशी का माहौल था, वहीं दूसरी ओर अफगानिस्तान (Afghanistan) के फैंस इस हार को बर्दाश्त नहीं कर पाए और उन्होंने पाकिस्तानी फैंस के साथ जमकर मारपीट की. दरअसल सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है जिसमें पाकिस्तानी और अफगानिस्तानी फैंस एक दूसरे के साथ मारपीट करते हुए और स्टेडियम में तोड़फोड़ करते नजर आ रहे हैं.

मैच खत्म होते ही मचा बवाल

एशिया कप के सुपर 4 मुकाबले में जब अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच मुकाबला हुआ तो यह अंत तक बेहद रोचक रहा जहां आखिरी ओवर में नसीम शाह ने दो छक्के लगाकर पाकिस्तान को एशिया कप के फाइनल में पहुंचाया. वही इस बीच एक तरफ अफगानिस्तान (Afghanistan) के खिलाड़ी बेहद ही निराश थे. वहीं दूसरी ओर स्टेडियम में अफगानिस्तान के फैंस तोड़फोड़ करते नजर आए जहां कुर्सियों को उठाकर एक दूसरे पर फेंका जा रहा था.

इतना ही नहीं मैदान के बाहर बैठे पाकिस्तानी फैंस के ऊपर भी अफगानिस्तान (Afghanistan) के लोगों ने हमला बोल दिया और उनके ऊपर भी जमकर कुर्सियां चलाई जो वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

इस तरह बदला मैच

एशिया कप के सुपर 4 का यह मुकाबला पूरी तरह रोमांचक रहा जहां 20वां ओवर ऐसा था जिसने पाकिस्तान और अफगानिस्तान दोनों के फैंस की धड़कनें बढ़ा दी थी लेकिन शुरुआती 2 गेंदों पर नसीम शाह के छक्कों ने पूरा माहौल बदल कर रख दिया जिसके बाद पाकिस्तानी खिलाड़ी मैदान पर अपनी इस जीत का जश्न मनाने लगे. वहीं दूसरी ओर अफगानिस्तान टीम के खेमे में केवल और केवल निराशा थी क्योंकि इस हार के साथ ही एशिया कप में अब उनका सफर खत्म हो गया.

यह भी पढ़ें- Bhuvneshwar Kumar ने किया सारा हिसाब बराबर, अफगानिस्तान के खिलाफ लिए 5 विकेट

खत्म हुआ इन दोनों टीमों का सफर

अफगानिस्तान (Afghanistan) के हारते ही टीम इंडिया और अफगानिस्तान का सफर यहीं पर खत्म हो गया. दरअसल अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच हुए मुकाबले में अगर अफगानिस्तान इस मुकाबले को जीत जाती तो भारत के लिए एशिया कप में बने रहना आसान हो सकता था लेकिन सुपर 4 मुकाबले में बेहद ही रोमांचक मुकाबले के साथ पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को 1 विकेट से हराते हुए फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है.

इसी के साथ टीम इंडिया के लिए इस बार एशिया कप के फाइनल में पहुंचने के सारे रास्ते बंद हो चुके हैं. आज भारत और अफगानिस्तान के बीच होने वाला मुकाबला केवल औपचारिकता भरा मुकाबला होगा.

यह भी पढ़ें- 3 साल बाद Virat Kohli बल्ले से निकला 71वां शतक, छक्के-चौकों की कर दी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *