Babar Azam के शतक के बाद पाकिस्तानी पीएम ने भारत पर साधा निशाना, ट्वीट वायरल

Babar Azam

Babar Azam के शतक के बाद पाकिस्तानी पीएम ने भारत पर साधा निशाना, ट्वीट वायरल

इस वक्त पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच टी-20 सीरीज खेली जा रही है जिसके पहले मुकाबले गंवाने के बाद बाबर आजम (Babar Azam) ने दूसरे मुकाबले में जोरदार वापसी की है. दूसरे मैच में पाकिस्तान ने इंग्लैंड को 10 विकेट से हराया है. इस मैच में बाबर आजम (Babar Azam) ने अपना शतक पूरा किया जो पूरी तरह से चर्चा में छाया हुआ है. वहीं दूसरी ओर मोहम्मद रिजवान भी 88 रन बनाने में कामयाब हुए. इन खिलाड़ियों की मदद से टीम को यह जीत हासिल हुई जहां पाकिस्तान की शानदार जीत के बाद पाकिस्तानी प्रधानमंत्री को अचानक भारत की याद आ गई और उन्होंने भारत पर निशाना साधा है.

पाकिस्तानी पीएम को आई भारत की याद

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों की जीत पर खुशी जाहिर की जहां इसी बीच सोशल मीडिया पर उनका एक ट्वीट वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने बाबर आजम (Babar Azam) और मोहम्मद रिजवान को इस जीत के लिए बधाई दी. आपको बता दें कि पिछले साल हुए टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ बिना विकेट गंवाए 152 रन बनाकर जीत हासिल की थी तब वर्ल्ड कप के इतिहास में पाकिस्तान की टीम पहली बार टीम इंडिया को हराने में सफल हुई थी और पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इसी बात की चर्चा अपने ट्वीट के माध्यम से कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- IND vs AUS: बुमराह इन चहल आउट, दूसरे टी20 में ये होगी प्लेइंग इलेवन

फैंस दे रहे ऐसे रिएक्शन

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री के ट्वीट के बाद लोग उस पर खूब मजे लेते नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि पीएम रॉक, इंडिया शाँक. वही एक यूजर ने लिखा क्या जवाब है. हालांकि कुछ लोग उनसे असहमत भी दिखें और कहा कि बतौर पीएम उनसे इस तरह की हरकत की उम्मीद नहीं की जा सकती है. रिश्ते भी जरूरी होते है. वहीं कुछ लोगों का मानना है कि इस ट्वीट के बाद इंडिया में हंगामा मच गया होगा हैं.

यह भी पढ़ें- Suryakumar Yadav ने बाबर को उनके स्थान से हटाया, भूवी को हुआ नुकसान

Babar Azam ने लगाया शतक

एशिया कप के बाद से ही बाबर आजम (Babar Azam) की बल्लेबाजी पर तरह-तरह के सवाल उठाए जा रहे थे क्योंकि वह अपने बल्ले से शानदार प्रदर्शन करने में पूरी तरह से फेल हो रहे थे. ऐसे में उन्होंने 110 रन की शतकीय पारी खेलकर अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया है और जीत के बाद कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने कहा कि हमें अपनी टीम पर विश्वास था. इसमें उतार-चढ़ाव आते हैं लेकिन जो आपको चाहते हैं, वह हमेशा आपके साथ खड़े होते हैं.

यह भी पढ़ें- Australia के खिलाफ आज दूसरे टी-20 में पूरी तरह बदल जाएगी टीम इंडिया