T20 World Cup में भारत-पाक के मैच के पहले रामिज़ राजा का बड़ा बयान, भारत पर कसे तंज

T20 World Cup

T20 World Cup में भारत-पाक के मैच के पहले रामिज़ राजा का बड़ा बयान, भारत पर कसे तंज

टी 20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में भारत का पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ़ 23 अक्टूबर को मेलबॉर्न में खेला जाएगा. मुकाबले से ठीक दो सप्ताह पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमिज़ राजा ने भारत को लेकर एक हैरान कर देने वाला बड़ा बयान दिया है. उन्होंने एक इंटरव्यू में पाकिस्तान क्रिकेट टीम को लेकर बड़ी-बड़ी कसीदे पढ़ी, इसी दौरान उन्होंने भारतीय टीम पर तंज कसते हुए एक बड़ा बयान दे दिया.

T20 World Cup हम अरब डॉलर की टीम को हरा रहे हैं

रमिज़ राजा ने कहा कि, पिछले टी20 विश्व कप (T20 World Cup) में हमने एक अरब डॉलर की भारतीय क्रिकेट टीम को हराया और इस साल के टूर्नामेंट में उन्हें बढ़त दिलाई. इसका श्रेय बाबर आजम की अगुवाई वाली टीम को दिया जाना चाहिए.

पहले हम भारत को नही हरा पते थे- रमिज़ राजा

पाकिस्तान के न्यूज चैनल ‘डॉउन न्यूज’ के एक शो में बोलते हुए रमिज़ राजा ने कहा कि, ‘स्किल और टैलेंट से ज्यादा मेंटल मैच होता है. सो अगर आप टेंपरामेंटली स्ट्रांग है ऐंड मेंटली फोकस्ड है और हार मानने को तैयार नहीं है तो छोटी टीम भी बड़ी टीम को हरा सकती है. पाकिस्तान हमेशा से अंडरडॉग्स रहे हैं जब भी इंडिया से मुकाबला हुए हैं. बट ऑफ लेट, उन्होंने हमें रिस्पेक्ट देना शुरू कर दिया है क्योंकि उनके ख्याल से यह नुकल गया है कि पाकिस्तान हमें हरा हीं नहीं सकता. सो यही मैं कहता हूं कि पाकिस्तान को क्रेडिट दीजिए क्योंकि एक बिलियन डॉलर टीम क्रिकेट इंडस्ट्री को हम हराते हैं.’

उन्होंने आगे कहा, ‘मैं तो खुद टी20 विश्व कप (T20 World Cup) खेला हूं. हम लोग तो इंडिया को नहीं हरा पाते थे. इस टीम (पाकिस्तानी क्रिकेट टीम) को क्रेडिट देना चाहिए क्योंकि अनलिमिटेड रिसोर्स कंपेयर टू इंडिया से प्रीपेयर करते हैं एंड तगड़ा मुकाबला कर रहे हैं.’

यह भी पढ़ें- Deepak Chahar की जगह साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम में वाशिंगटन सुंदर को मिली जगह

शाहीन अफरीदी पर भी दिया अपडेट

पीसीबी अध्यक्ष ने बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी पर भी अपडेट दिया. जो इंग्लैंड में रिहैब सेंटर मे आराम कर रहे हैं.

उन्होंने कहा की, ‘मैंने एक दिन पहले शाहीन से बात की थी. मुझे उस समय सबकुछ ठीक लगा. उसकी ठीक होने की प्रगति बहुत अच्छी है, उसके डॉक्टर ने मुझे उसके वीडियो भेजे हैं. उन्हें लगता है कि वह भारत के खिलाफ टी20 विश्व कप (T20 World Cup) में खेलेगा और मुकाबले के लिए तैयार रहेगा.

यह भी पढ़ें- Mohammed Shami नें प्यार ना करने का दिया सलाह, वर्ल्ड कप में शमी को लेकर द्रविड़ का बयान