‘ये क्या तरबूज उठा लाए’, Pakistan की नई जर्सी हुई लॉन्च तो फैंस ने दिया रिएक्शन

Pakistan

'ये क्या तरबूज उठा लाए', Pakistan की नई जर्सी हुई लॉन्च तो फैंस ने दिया रिएक्शन

टी-20 वर्ल्ड कप के लिए धीरे-धीरे सारी टीमें अपनी- अपनी जर्सी का ऐलान कर रही है जहां अब पाकिस्तान (Pakistan) ने अगले महीने से होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी नई जर्सी लांच कर दी है जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है लेकिन इस तस्वीर के वायरल होने की सबसे बड़ी वजह यह है कि फैंस जमकर पाकिस्तान की इस जर्सी का मजाक उड़ाते नजर आ रहे है. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर अलग-अलग मीम भी वायरल हो रहे हैं.

सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

पाकिस्तान (Pakistan) टीम की नई जर्सी लॉन्च होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग अलग-अलग तरह से वीडियो शेयर कर के मजे लेते नजर आ रहे हैं. दरअसल पाकिस्तान की नई जर्सी की तुलना तरबूज से की जा रही है जहां एक यूज़र ने पाकिस्तान की जर्सी पर लिखा कि ‘यह क्या तरबूज उठा लाए’. वहीं कई लोग टीम इंडिया और पाकिस्तान दोनों देशों की जर्सी के बीच तुलना भी करना शुरू कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें- KL Rahul के फॉर्म पर उठा सवाल तो कहा- आपसे ज्यादा हम…

इंग्लैंड के खिलाफ नई जर्सी के साथ उतरेगी Pakistan

आपको बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान (Pakistan) की टीम इंग्लैंड के खिलाफ सात मैचों की घरेलू सीरीज में यही जर्सी पहनकर खेलने उतर सकती है. पाकिस्तान टी20 इंटरनेशनल थंडर जर्सी के नाम से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने वीडियो शेयर किया है. आपको बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच टी-20 वर्ल्ड कप का मैच 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा जहां 16 अक्टूबर से शुरू हो रहे टी-20 वर्ल्ड कप के लिए सभी टीमों ने अपनी-अपनी तैयारियां पूरी कर ली है.

यह भी पढ़ें- Jadeja चोटिल तो शम्मी बाहर, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आज होगी ये प्लेइंग इलेवन

गलतियों को दोहराने से बचना होगा

पाकिस्तान (Pakistan) क्रिकेट टीम की नई जर्सी थंडर थीम पर बेस्ड है जिसको ग्रीन थंडर नाम दिया गया है. डार्क ग्रीन रंग की जर्सी पीसीबी द्वारा ऑफिशल लॉन्च से पहले ही ऑनलाइन मर्चेंडाइजेस्टो पर बिक्री के लिए उपलब्ध हो गई है. आपको बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान को कई सीरीज खेलनी है जहां वर्ल्ड कप के लिहाजे से पाकिस्तान के लिए यह सीरीज काफी अहम होनी है जहां पाकिस्तान को अपना पहला मुकाबला वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ खेलना है. ऐसे में टीम इंडिया की यही कोशिश होगी कि उन गलतियों को दोबारा ना दोहराएं जिस वजह से एशिया कप में मुकाबला हाथ से गंवाना पड़ा था.

यह भी पढ़ें- KL Rahul के फॉर्म पर उठा सवाल तो कहा- आपसे ज्यादा हम…