पाकिस्तान टीम सभी फोर्मेट्स में मजबूत, उन्हें हराना नहीं है आसान- केन विलियमसन

केन विलियमसन

पाकिस्तान टीम सभी फोर्मेट्स में मजबूत, उन्हें हराना नहीं है आसान- केन विलियमसन

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन 2022 और 2023 में दो चरणों में अपनी टीम के पाकिस्तान दौरे से पहले उत्साहित दिखे। 23 दिसंबर से 15 जनवरी तक, ब्लैक कैप्स को कराची और मुल्तान में दो टेस्ट और तीन एकदिवसीय मैच खेलने हैं। इसके बाद, कीवी टीम 13 अप्रैल से 5 मई तक कराची, लाहौर और रावलपिंडी में पांच वनडे और इतने ही टी20 मैच खेलने के लिए पाकिस्तान लौटेगी।

पाकिस्तान को हराना कठिन- केन विलियमसन

केन विलियमसन ने कहा कि पाकिस्तान को हराना आसान नहीं, वो एक कठिन टीम है क्योंकि वे अच्छी तरह से संतुलित हैं और उनके पास सफल तेज गेंदबाज हैं। पाकिस्तान क्रिकेट के ट्विटर पर अपलोड किए गए एक वीडियो में विलियमसन ने कहा, “पाकिस्तान में क्रिकेट खेलना वाकई रोमांचक है। इतना समृद्ध क्रिकेट इतिहास, इतने अविश्वसनीय मैच जो यहां खेले गए हैं और हम वास्तव में उस अनुभव की प्रतीक्षा कर रहे हैं।”

Also Read: टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हुए ये चार खिलाड़ी, एक को फ्लाइट मिस करने पर टीम से निकाल दिया

पाकिस्तान सभी फोर्मेट्स में मजबूत- केन विलियमसन

उन्होंने कहा, “पाकिस्तान एक ऐसी टीम है जो सभी फोर्मेट्स में मजबूत है, इसलिए हम जानते हैं कि उन्हें हराना एक कठिन काम है, लेकिन यह एक ऐसी चुनौती है जिसका हम इंतजार कर रहे हैं।”

32 वर्षीय केन विलियमसन ने बाबर आज़म की भी प्रशंसा करते हुए कहा, “एक टीम के रूप में वे हमेशा अच्छी तरह से संतुलित होते हैं। उन्होंने बहुत सारे तेज गेंदबाज पैदा किए हैं और इसके साथ जाने के लिए बल्लेबाजी की है। उनके कप्तान बाबर आजम दुनिया में शीर्ष पर हैं।”

साल के अंत में पाकिस्तान जाएगी न्यूजीलैंड टीम

पाकिस्तान ने हाल ही में नेशनल स्टेडियम और गद्दाफी स्टेडियम में सात टी20 इंटरनेशनल के लिए इंग्लैंड की मेजबानी की। इस साल के अंत में, न्यूजीलैंड भी तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला में बांग्लादेश के खिलाफ खेलने के लिए तैयार है। पाकिस्तान और न्यूजीलैंड वर्तमान में एक टी20 इंटरनेशनल त्रिकोणीय श्रृंखला में भाग ले रहे हैं, जिसमें शाकिब अल हसन की अगुवाई वाली बांग्लादेश की टीम भी शामिल है।

Also Read: मोहम्मद सिराज की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, भरी ना पड़ जाए अंपायर से उलझना