Pakistan वर्ल्ड कप के पहले ही राउंड से बाहर हो जाएगी- Shoaib Akhtar

Pakistan

Pakistan वर्ल्ड कप के पहले ही राउंड से बाहर हो जाएगी- Shoaib Akhtar

रावलपिंडी एक्सप्रेस नाम से मशहूर पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व दिग्गज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने इस वक्त पाकिस्तानी टीम को दी लेकर जो बयान दिया है वह चर्चे में आ चुका है जहां शोएब अख्तर ने अपने ही मुल्क की टीम को कमजोर बताते हुए आलोचना की है और ऐसी बात कह दी है जो पाकिस्तानी फैंस को बिल्कुल भी रास नहीं आएगा. हालांकि शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने अपने बयान के पीछे एक बहुत बड़ा कारण भी बताया है.

Pakistan को लेकर Shoaib का ये बयान

टी-20 वर्ल्ड कप से पहले शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने पाकिस्तानी टीम को लेकर एक बहुत बड़ा बयान दिया है जहां एक यूट्यूब चैनल से बातचीत करते हुए उन्होंने बताया कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने क्या टीम सिलेक्ट की है. मिडिल ऑर्डर पाकिस्तानी टीम की सबसे बड़ी समस्या रही है लेकिन इसके बावजूद मिडिल ऑर्डर में कोई बदलाव नहीं किया गया. यह बहुत ही खराब फैसला है. इसी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की टीम टी-20 वर्ल्ड कप के पहले ही दौर से बाहर हो जाएगी. देखा जाए तो इससे पहले भी एशिया कप में पाकिस्तान टीम के मिडिल ऑर्डर पर शोएब अख्तर सवाल उठा चुके हैं.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान में Shoaib Akhtar को छोड़ नहीं है किसी के पास आईफोन, वो भी मिला गिफ्ट

पीसीबी पर साधा निशाना

दरअसल एशिया कप के दौरान शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने इस बात को साझा किया था कि पाकिस्तान टीम में मिडिल ऑर्डर पूरी तरह कमजोर है जहां इस साल के अंत में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर इसमें बदलाव करना चाहिए लेकिन जब टी-20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान टीम का ऐलान हुआ तो उसमें कोई भी बदलाव न देखकर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) पूरी तरह हैरान रह गए और उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर जमकर निशाना साधा और बताया कि साधारण लोगों से और असाधारण फैसले की उम्मीद नहीं की जा सकती है.

शोएब अख्तर ने कहा कि इस मिडिल ऑर्डर के साथ आप क्या करेंगे. हल्का सा बॉल घुमाया और आप सारे ढेर हो जाओगे. मुझे डर है कि पाकिस्तान की टीम का सपना टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल तक का पहुंचने का कहीं टूट ना जाए.

यह भी पढ़ें- Rohit Sharma ने फिर की इतनी बड़ी गलती, वर्ल्ड कप में पड़ेगा भारी

Shoaib Akhtar ने बताया चौकाने वाला कारण

पाकिस्तान टीम के मिडिल ऑर्डर पर सवाल उठाते हुए शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने एक बहुत बड़ा कारण बताया है. उन्होंने कहा कि चीफ सिलेक्टर ही एवरेज होगा तो उसके फैसले भी एवरेज होंगे. इफ्तेखार अहमद जो मिस्बाह पार्ट-2 है वो 50 गेंदों पर 50 रन कर रहा है. भाई मेरे अगर इन खिलाड़ियों को लेकर जाना था तो याद रखो ऑस्ट्रेलिया आपके लिए सहारे नहीं लेकर वहां खड़ा है. वही शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने बाबर आजम को भी निशाने पर लिया और बताया कि मुझे नहीं लगता कि कप्तान इस रोल के लिए ठीक है. अगर पाकिस्तान टीम परफॉर्म नहीं कर पाई तो पूरी पाकिस्तानी टीम मैनेजमेंट, कोच और रमीज राजा साहब सब की छुट्टी हो जाएगी.

यह भी पढ़ें- आखिर कब Team India में आएंगे धोनी- युवराज जैसे खिलाड़ी, बैटिंग हो चुकी है फ्लॉप