‘जाकर ले ले फिर’, उर्वशी के नाम पर ऋषभ पंत बौखलाए, दिया फैंस को करारा जवाब

ऋषभ पंत

'जाकर ले ले फिर', उर्वशी के नाम पर ऋषभ पंत बौखलाए, दिया फैंस को करारा जवाब

भारत के गिलक्रिस्ट कहे जाने वाले भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत बीते कुछ समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. हालांकि उन्हें टी 20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है. लेकिन अभी तक उन्हें इस मेगा इवेंट के एक मुकाबले में खेलने को मौका दिया गया है. जी हां, उन्हें टी20 विश्व कप में सुपर 12 के आखिरी मुकाबले में जिम्बाब्वे के खिलाफ दिनेश कार्तिक की जगह शामिल किया गया था.

इस दौरान उन्हें बल्लेबाजी से वापसी करने का भी मौका मिला था लेकिनं पंत ने उसे गवां दिया और 5 गेंदों में 3 रन बनाकर पवेलिय को लौट गए. इसी बीच ऋषभ पंत का एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे उनका एक प्रशंसक उर्वशी के नाम पर उन्हें परेशान कर रहा है.

ऋषभ भाई उर्वशी…

वायरल विडियो टी20 वर्ल्ड कप 2022 के दौरान का है, जब बाउंड्री के किनारे से ऋषभ पंत गुजर रहे होते हैं. तभी स्टेडियम में क्रिकेट देखना आया एक प्रशंसक उन्हें बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के नाम से छेड़ता है. वो फैन पंत से कहता है की, ‘ऋषभ भाई उर्वशी बुला रही है.’ फिर क्या था ऋषभ पंत का पारा चढ़ गया.

पंत ने दिया मुहतोड़ जवाब

फैन के इस हरकत से ऋषभ पंत को बहुत तेज गुस्सा आया और उन्होंने लगे हाथ उस शख्स को झल्लाते हुए मुहतोड़ जबाब दे दिया. पंत ने कहा की, ‘जाकर ले ले फिर’ और इतना कह कर वो आगे बढ़ गए. जिसके बाद से ये विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. ये देख कर साफ हो गया है की अब ऋषभ को लोग उर्वशी के नाम से बहुत परेशान कर रहे हैं जो की बहुत गलत है.

ऋषभ पंत और उर्वशी के बीच हो चूका है वॉर

आपको बता दे की बीते कुछ महीने पहले हीं बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला और भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के बीच सोशल मीडिया पर वॉर हुआ था. इस वॉर का कारण उर्वशी का एक इंटरव्यू में पंत को लेकर एक जिक्र करना था. जिसके बाद दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया. फिर सोशल मीडिया पर दोनों सेलिब्रिटियों ने एक दुसरे का बिना नाम लिए कोल्ड वॉर शुरू कर दिया. जिसके बाद से लोगो ने इस मुद्दे को पकड़ लिया है और आए दिन पंत को देख कर लोगों को उर्वशी की याद आ जाती है.

यह भी पढ़ें- ‘सेमीफाइनल में ऋषभ पंत एक्स फैक्टर साबित होंगे’, फ्लॉप होने के बाद पंत को लेकर रवि शास्त्री का बयान