Rohit Sharma की इस हरकत पर गुस्साए पंत, ड्रेसिंग रूम का वीडियो वायरल

Rohit Sharma

Rohit Sharma ने हार्दिक को दी बैटिंग तो आगबबूला हुए पंत, ड्रेसिंग रूम का वीडियो वायरल

भारत और श्रीलंका के बीच हुए मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने एक अलग रणनीति अपनाई और उन्होंने इस मुकाबले में हार्दिक पांड्या को ऋषभ पंत से पहले को बल्लेबाजी करने के लिए भेजा जिसके बाद ड्रेसिंग रूम का माहौल पूरी तरह गरमाया नजर आया. दरअसल हार्दिक पांड्या के पहले बैटिंग करने के फैसले से ऋषभ पंत पूरी तरह ना खुश नजर आए जो ड्रेसिंग रूम में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ बहस करते दिखे. इस वक्त यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जहां लोग तरह-तरह की बातें कह रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

hardik pant

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में यह साफ नजर आ रहा है कि जैसे ही सूर्यकुमार यादव आउट होते हैं वैसे ही हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत के बीच नंबर पांच पर बल्लेबाजी करने के लिए एक बहुत बड़ा कंफ्यूजन नजर आता है. यह दोनों ही खिलाड़ी एक जगह पर बैठे हुए थे जहां सूर्य कुमार के आउट होने के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अचानक से हार्दिक पांड्या को बल्लेबाजी करने के लिए भेज दिया. इसके बाद दोनों खिलाड़ियों के बीच तू तू- मैं मैं भी हुई.

पंत और पांड्या में हुई बहस

pant hardik

भारत और श्रीलंका के बीच हुए मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने 72 रन की शानदार पारी खेली लेकिन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के विकेट गिरने के बाद टीम इंडिया लगातार धराशाई होती नजर आई. देखा जाए तो सूर्यकुमार यादव के विकेट गिरने के बाद ड्रेसिंग रूम का माहौल थोड़ा गर्म नजर आया.

जैसे ही रोहित शर्मा ने पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत की तरफ देखा तो दोनों बल्लेबाजों को यह समझ नहीं आया कि असल में बल्लेबाजी के लिए कौन जाएगा क्योंकि दोनों एक साथ बैठे थे. ऐसे में फिर हार्दिक पांड्या पंत से पहले बैटिंग करने गए जहां इस फैसले से ऋषभ पंत पूरी तरह नाखुश नजर आए.

यह भी पढ़ें- ‘क्रीज से बाहर फिर भी LBW’, KL Rahul के आउट होते हीं अंपायर पर भड़के फैंस

एशिया कप में टीम इंडिया की राह मुश्किल

team india 4

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की ब्लू आर्मी इस वक्त एशिया कप में मुश्किल दौर से गुजर रही है जहां लगातार दो मुकाबले हारने के बाद अब टीम इंडिया के लिए फाइनल में अपनी जगह बना पाना काफी मुश्किल नजर आ रहा है. आपको बता दें कि इससे पहले पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया को 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था जहां श्रीलंका के साथ यह करो या मरो का मुकाबला था लेकिन इस मुकाबले में टीम इंडिया को 5 विकेट से हार झेलनी पड़ी.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान के बाद श्रीलंका से भी हारने पर Rohit Sharma को नहीं है कोई अफसोस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *