Babar Azam की धीमी गति पर उठा सवाल तो भड़के कप्तान, बोले- पर्सनल अटैक नहीं

Babar Azam

Babar Azam की धीमी गति पर उठा सवाल तो भड़के कप्तान, बोले- पर्सनल अटैक नहीं

पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) पिछले कुछ मुकाबले में अपने बल्ले से कमाल दिखाने में पूरी तरह से असफल रहे जहां लगातार उनकी खराब स्ट्राइक रेट को लेकर हर कोई उन पर निशाना साध रहा है जहां वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) का इस तरह खराब फॉर्म में होना टीम के लिए बिल्कुल भी अच्छी खबर नहीं है. ऐसे में जब प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनसे स्ट्राइक रेट के बारे में चर्चा की गई तो बाबर आजम पूरी तरह से भड़क गए और एक बहुत बड़ी बात कह दी.

Babar Azam ने कहीं बड़ी बात

कुछ समय पहले पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर रकीब जावेद ने यह कहा था कि बाबर आजम स्लो स्ट्राइक रेट से रन बनाते हैं जो उनकी टीम के लिए फायदेमंद रहता है. इसलिए उनकी टीम कराची किंग्स के कप्तान बाबर आजम को आउट नहीं करते थी. यही सवाल प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक पत्रकार ने बाबर आजम से पूछा जिसके बाद वह पूरी तरह भड़क गए और गुस्से में उन्होंने कहा कि पर्सनल अटैक नहीं होना चाहिए. आगे बाबर आजम (Babar Azam) ने कहा आप नॉर्मल बात करें, पर्सनल नहीं.

Team India टॉस हारकर पहले करेगी बल्लेबाजी, बुमराह और पंत हुए प्लेइंग इलेवन से आउट

बाहर की बात टीम के अंदर नहीं

टी-20 के लिहाजे से देखा जाए तो पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) का स्ट्राइक रेट बेहद ही खराब रहा है. एशिया कप के सारे मुकाबले में बाबर आजम अपने बल्ले से कोई भी नहीं कमाल कर पाए. ये सबसे बड़ी वजह थी कि एशिया कप के फाइनल में पाकिस्तान हार गई. टी-20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान को इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज खेलनी है जिस मैच को लेकर पत्रकारों ने उनसे ढेरों सवाल किए.

जब धीमी स्ट्राइक रेट पर बात की गई तो उन्होंने बताया कि अगर उनको यह लगता है तो मेरे लिए अच्छी बात है. अभी पाकिस्तान टीम की बात करें तो ज्यादा अच्छा होगा. लोगों की अपनी राय होती है. हम इन पर ध्यान नहीं देते और ना ही बाहर की बात टीम के अंदर लाते हैं.

यह भी पढ़ें- Pakistan की एक बार फिर हुई इंटरनेशनल बेज्जती, इस लीग में नहीं मिला जगह

मॉडर्न क्रिकेट खेलने की हो रही कोशिश

पूछे गए सवाल पर बाबर आजम (Babar Azam) ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सबका एक नजरिया होता है. बतौर खिलाड़ी सभी तरह की चीजों से गुजरते हैं. कितना दबाव होता है, कितनी मुश्किल होती है और कितनी जिम्मेदारियां होती है यह एक खिलाड़ी ही समझ सकता है तो यह अकेले की नहीं पूरी टीम की बात है.

आगे बाबर आजम ने कहा कि पावरप्ले अच्छा यूज़ हुआ है. डिपेंड करता है कि आप किस तरह से खेले हैं जब जल्दी विकेट गिरते हैं तो आप कोशिश करते हैं कि पारी को संभाले और बनाएं. मेरी और मोहम्मद रिजवान की पार्टनरशिप होती है तो हमारी कोशिश होती है कि पारी को लंबा लेकर जाए और हमारी यही कोशिश है कि मॉडर्न क्रिकेट खेले.

यह भी पढ़ें- Sachin Tendulkar ने 55 आदिवासी बच्चों को दिया तोहफा