Shreyas Iyer के खराब प्रदर्शन पर उठा सवाल, लोगों ने कहा- टीम से बाहर करो

Shreyas Iyer

Shreyas Iyer के खराब प्रदर्शन पर उठा सवाल, लोगों ने कहा- टीम से बाहर करो

भारत और वेस्टइंडीज के बीच चल रहे पांच मैचों की टी-20 सीरीज के तीन मुकाबले खत्म हो चुके हैं जहां से श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) अभी तक अपने बल्ले से वह कमाल नहीं दिखा पाए हैं जिनकी अब खूब आलोचना की जा रही है. यही वजह है कि अब लोगों का गुस्सा उनपर दिखता हुआ नजर आ रहा है जहां लोगों ने ट्विटर पर श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को टीम इंडिया से बाहर करने के बाद की मांग भी कर दी है.

Shreyas Iyer नहीं उठा पाए मौका का फायदा

Shreyas Iyer

भारत और वेस्टइंडीज के बीच में दूसरे तीसरे टी-20 मुकाबले में जब ओपनिंग करने आए रोहित शर्मा रिटायर्ड हर्ट हुए तब श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को तुरंत बल्लेबाजी करने का मौका मिला लेकिन वह इस मौके का बिल्कुल भी फायदा नहीं उठा पाए. इस मैच में उन्हें सूर्यकुमार यादव के साथ मिलकर अच्छी साझेदारी करने का मौका भी मिला लेकिन वह केवल 24 रन ही बना सके.

सोशल मीडिया पर मचा बवाल

Iyer

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) के खराब प्रदर्शन को देखते हुए सोशल मीडिया पर इस वक्त उनकी काफी आलोचना की जा रही है जहां कुछ लोगों ने श्रेयस अय्यर को टीम इंडिया से बाहर करने की मांग कर रहे हैं. आपको बता दें कि इस सीरीज के बाद टीम इंडिया को एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप खेलना है जिसके लिहाजे से इन खिलाड़ियों का प्रदर्शन काफी मायने रखता है जहां लगातार मौका मिलने के बाद भी श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) बल्लेबाजी में पूरी तरह फ्लॉप साबित हो रहे हैं.

भारत ने जीता तीसरा मुकाबला

rohit arshdeep 2

भारत और वेस्टइंडीज के बीच चल रहे पांच मैचों की टी-20 सीरीज के तीसरे मुकाबले में भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ बेहद ही शानदार जीत दर्ज की है जहां इस मुकाबले में टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने बेहद ही शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए इस सीरीज में 2-1 से बढ़त बना ली है. इस मैच (IND vs WI) के हीरो रहे सूर्यकुमार यादव ने अपने बल्ले से तूफानी पारी खेलकर वेस्टइंडीज के गेंदबाजों को पूरी तरह पस्त कर दिया. यही वजह है कि तीसरे T20 मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत को एक बड़ी जीत हासिल हुई है और टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को 7 विकेट से हराया है.

यह  भी पढ़ें- IND vs WI: रद्द हो सकते हैं आखिरी के 2 T20 मुकाबले, मुश्किल में फंसी दोनों टीम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *